Cyclone Nisarga: सोनू सूद ने चक्रवात निसर्ग से प्रभावित 28 हजार लोगों की खाने-पीने की व्यवस्था, पढ़ें रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों प्रवाशी मजदूरों के लिए मसीहा बने है। हाल ही में उन्होंने हजारों लोगों को बसेस और ट्रैन से उनके घर (उत्तर प्रदेश और बिहार) भेजे है। इन कामों के लिए लोगों के साथ साथ बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज भी उनकी सराहना कर रहे है।

सोनू सूद की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

Sonu Sood help people who affected by Cyclone Nisarga: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों प्रवाशी मजदूरों के लिए मसीहा बने है। हाल ही में उन्होंने हजारों लोगों को बसेस और ट्रैन से उनके घर (उत्तर प्रदेश और बिहार) भेजे है। इन कामों के लिए लोगों के साथ साथ बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज भी उनकी सराहना कर रहे है। मिली खबर के मुताबिक लोगों को घर पहुंचाने के आलावा सोनू सूद (Sonu Sood) ने चक्रवात निसर्ग (Cyclone Nisarga) से प्रभावित लोगों की भी मदद की है। सोनू सूद और टीम ने 28 हजार लोगों की रहना और खाने-पिने का व्यवस्था की है।

निसर्ग चक्रवात (Nisarga Cyclone) कल यानी 3 जून को अलीबाग से होकर मुंबई और फिर पुणे और फिर मध्य प्रदेश की और तूफान चला गया। इस चक्रवात से अलीबाग, मुंबई सहित अन्य शहरों में काफी नुकसान हुआ है। जगह जगह पेड़ गिरे है। पेड़ घरों पर गिरने से काफी लोग बेघर हुए है। इन लोगों को नगर निगम के स्कूल और कॉलेजों में ठहराया गया है। जिनके खाने-पीने और आराम की व्यवस्था भी सोनू सूद की टीम ही कर रही है।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बयान में कहा, ”आज, हम सब कठिन समय का सामना कर रहे हैं और इससे निपटने का सबसे सही तरीका एक-दूसरे का साथ देना ही है। मेरी टीम और मैंने मुंबई के तटीय इलाकों में रहने वाले 28,000 से अधिक लोगों को खाना बांटा और उन्हें विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों में ठहराया। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह सुरक्षित रहें।”

लॉकडाउन में महिला जाना चाहती थीं पार्लर तो सोनू सूद से की गुजारिश, एक्टर से मिला ये जवाब

हाल ही में 1000 प्रवाशी मजदूरों को ठाणे रेलवे स्टेशन से सोनू सूद ने अपने खर्चे पर लोगों को घर पहुंचाए है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जहां सोनू सूद (Sonu Sood) ठाणे रेलवे स्टेशन पर कुछ लोगों के साथ बात करते चलते नजर आ रहे है। सोनू सूद सोमवार को मुंबई से चली एक स्पेशल ट्रेन में प्रवासी मजदूरों को बिठाकर विदा कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, सोनू सूद (Sonu Sood) ने 177 लड़कियों को प्लेन से उनके घर ओड़िसा पहुंचाया है। सोनू सूद (Sonu Sood) ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए कहा कि, “हमें इन लड़कियों के बारे में पता चला कि वे लोग केरला में फंसे है। हमने उनका फ़ोन नंबर ढूंढा और फिर उनसे बात कि। मैंने उन्हें भरोसा दिलाया की मैं उनका मदद करूंगा। उन्हें वहां ठीक से खाना नहीं मिल रहा है और वे अपने जाना चाहती थी।

Covid-19: फैन ने सोनू सूद को कहा ‘अगला अमिताभ’, सोनू के दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

आपको बता दे, देश में इस समय सोनू सूद चर्चा का विषय बन गए है। चारों आर लोग एक्टर का शुक्रिया करने में जुटे हुए है। सोशल मीडिया पर आप सोनू सूद को लेकर कई मीम्स भी देख सकते है। जिससे साफ पता चलता है एक्टर के काम से ना केवल मजदूर बल्कि देश का हर इंसान खुश है और उनकों जी भरके दुआ दे रहा है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: