Cyrus Mistry Death: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, PM ने किया ट्वीट

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) का रविवार को एक सड़क हादसे में निधन हो गया है. ये दुर्घटना दोपहर लगभग 3.15 बजे हुई, जब मिस्त्री (Cyrus Mistry) अहमदाबाद से मुंबई जा रहे रहे थे.

Business Tycoon Cyrus Mistry Death: बिजनेस और टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की रविवार को एक सड़क हादसे में निधन हो गया है. इस बात की पुष्टि पालघर जिला अधीक्षक ने की है. साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) अपनी मर्सिडीज से गुजरात से मुंबई लौट रहे थे, तभी महाराष्ट्र के पालघर जिले में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. सड़क दुर्घटना के बाद साइरस मिस्त्री को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिए गया.

Cyrus Mistry

डीसीपी ने कहा :

बता दें, ये दुर्घटना दोपहर लगभग 3.15 बजे हुई, जब मिस्त्री (Cyrus Mistry) अहमदाबाद से मुंबई जा रहे रहे थे. हादसा सूर्या नदी पर बने पुल पर हुआ. यह एक दुर्घटना की तरह लगता है. कार चालक समेत उनके साथ यात्रा कर रहे अन्य दो लोग घायल हो गए. सभी घायलों को गुजरात के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं डीसीपी बाला साहेब पाटिल के मुताबित, ये दुर्घटना सामान्य नजर आ रही है. मिस्त्री (Cyrus Mistry) की गाड़ी डिवाइडर से टकराई थी. वहीं उनके साथ मौजूद एक व्यक्ति की भी मौत हो गई है. यह भी पढ़ें: तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची सिंगर फरमानी नाज; ससुराल वालों ने लगाया हंगामे का आरोप, जाने पूरा मामला

पीएम मोदी ने किया ट्वीट :

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन और बिजनेस साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘श्री साइरस मिस्त्री का असामयिक निधन स्तब्ध करने वाला है. वह एक होनहार व्यवसायी नेता थे जो भारत की आर्थिक शक्ति में विश्वास करते थे. उनका निधन वाणिज्य और उद्योग जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

आपको बता दें, बिजनेस और टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) वो दूसरे व्यक्ति थे जिनके सरनेम में टाटा न होते हुए भी इस ग्रुप की कमान सौंपी गई थी. हालांकि रतन टाटा के साथ मतभेदों के बाद अक्टूबर 2016 में साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) को टाटा संस के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था.

 

यह भी पढ़ें: ट्विन टावर टूटने पर अपना दर्द जाहिर करते नजर आये मनित जौरा, कहा- ‘मेरा भी हुआ नुकसान…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.