सलमान खान ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, दबंग 3 के इस एक्टर का उठाया ईलाज का खर्च

सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सच्चे ह्यूमन बीइंग हैं। उन्होंने दबंग 3 (Dabangg 3) के एक एक्टर को आर्थिक सहायता की। फिल्म में छोटा किरदार निभाने वाले एक्टर दद्दी पांडे को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा।

सलमान खा फिल्म दबंग 3 की कास्ट के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सलमान खान को अच्छे काम करने के लिए भी जाना जाता है। वह अक्सर जरुरतमंदों की मदद करने के लिए तैयार बैठे रहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सच्चे ह्यूमन बीइंग। उन्होंने दबंग 3  (Dabangg 3) के एक एक्टर को आर्थिक सहायता की। फिल्म में छोटा किरदार निभाने वाले एक्टर दद्दी पांडे को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा।

दबंग 3 के एक्टर दद्दी पांडे (Dadhi Pandey Film) ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि उन्हें उनके घर पर दिल का दौरा पड़ा। हड़बड़ी में उनके दोस्त उन्हें मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में लेकर गए। अगले दिन उन्हें अंधेरी के स्पिरिट हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। वह कई दिनों तक आईसीयू में भर्ती थे। उन्होंने बताया कि सलमान खान ने उनके हॉस्पिटल का सारा खर्चा उठाया।

सलमान खान दयालु

जब दद्दी पांडे (Dadhi Pandey) से हॉस्पिटल का खर्चा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि खर्चे के बारे में उनका भाई जानता है और वह इसकी जानकारी किसी को नहीं देना चाहते हैं। उन्होंने अभी तक सलमान खान से मुलाकात और बात नहीं की है। सलमान खान (Salman Khan) के लिए उन्होंने कहा,’वह बहुत ही दयालु शख्स हैं। जितना भी कहुं उनके लिए उतना ही कम हैं। वह एक महान आदमी हैं।’ उन्होंने फिल्म की शूटिंग में रुकावट या बाधा को लेकर किए गए एक सवाल पर कहा कि दबंग 3 की टीम एडजेस्टेबल और सबका साथ देने वाली है।

पुलिस का किरदार निभा रहे हैं दद्दी पांडे 

दद्दी पांडे पिछले ढाई महीने से फिल्म की शूटिंग से बाहर हैं और फिल्म की टीम ने उनके सीन को शूट करने का विशेष इंतेजाम किया है। वह जब ठीक होकर वापसी सेट पर जाएंगे, तब अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे। 50 साल के एक्टर ने खुलासा किया कि वह दबंग 3 में पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं और इस वक्त डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट के लिए बोला हुआ है।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

फिर मुश्किल में सलमान खान, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।