Dabangg 3 collection day 17: सलमान खान की ‘दबंग 3’ कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, अबतक कमाए इतने करोड़

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) का जादू अभी भी लोगों पर जमकर चल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं और ये शानदार कमाई कर रही है। गुड न्यूज़ और अन्य फिल्मों के सामने 'दबंग 3' अभी भी दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है।

दबंग 3 का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) की ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) का जादू अभी भी लोगों पर जमकर चल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं और ये शानदार कमाई कर रही है। गुड न्यूज़ और अन्य फिल्मों के सामने ‘दबंग 3’ अभी भी दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है।

दबंग 3 की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने अबतक 130 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है। बीते दिन यानी रविवार को फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की। ऐसे में ‘दबंग 3’ 17 दिनों में 152.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। बता दें नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म की कमाई पर असर तो देखने को मिला ही लेकिन इसके बाद भी फिल्म कमाई के मामले में सफल रही।

दबंग 3 इतने दिनों बाद भी अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ को कड़ी टक्कर दे रही है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, ‘दबंग 3’ ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपए की कमाई की तो दूसरे दिन 24.75 करोड़ रुपए कमाए। वहीँ तीसरे दिन फिल्म ने 31.90 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की।

‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ में दर्शकों ने एक बार फिर से सलमान खान के चुलबुल अंदाज को पसंद किया। चुलबुल पांडेय की भूमिका में सलमान खान ने दबंग और दबंग 2 से भी ज्यादा एक्शन दिखाया है। वहीं दबंग 3 से डेब्यू करने वालीं सई मांजरेकर और सलमान की जोड़ी भी लोगों को पसंद आई।

इसे भी पढ़ें : Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने खोले सिद्धार्थ को लेकर कई राज, सलमान खान भी जानकर रह गए हैरान

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.