Dabangg 3: फिल्म के सेट से लीक हुआ सलमान खान का ये सीन, वीडियो में देखिए इस अंदाज में दिखेंगे दबंग खान

सलमान खान (Salman Khan) का चुलबुला अंदाज हम सभी को खूब पसंद आता हैं। हाल ही में सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के सेट से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर चुलबुल पांडे के की तरह चलते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) इस साल काफी व्यस्त हैं। एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग कर रहे दबंग खान कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते। कभी अपने फोटोज तो कभी अपने वीडियो के चलते वो हमेशा अपने फैंस को अपडेट करते रहते है। हाल ही में अभिनेता फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के सेट से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें सलमान शूटिंग (Salman Khan on the sets of Dabangg 3) के बाद हूबहू चुलबुल पांडे की तरह चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के दौरान वायरल हुए वीडियो में, सलमान खान सफेद सैंडो और ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं। उनके चारों ओर सुरक्षा गार्डों का एक समूह उनके साथ चल रहा था। वीडियो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की सलमान खान दबंग की तीसरी फ्रेंचाइजी को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं।

यहां देखिए सेट से वारयल हुआ वीडियो…

 

वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान खान पूरी तरह से चुलबुल पांडे के रंग में रंगे हुए हैं। फिल्म की रिलीज़ से पहले सलमान खान का ये दबंग स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आने वाला है।

आपको बता दें की दबंग-3 को डांसर एक्टर प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं अरबाज खान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। दबंग 3 में सलमान खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और साउथ के सुपर स्टार सुदीप किच्चा अहम रोल में दिखाई देंगे। दबंग एक हिट फ्रेंचाइजी फिल्म है, अब तक इसके 2 पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं। जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार देखने को मिला हैं। उसी कड़ी में दर्शक तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

 

ये भी पढ़ें: पति, पत्नी और वो के सेट पर भूमि पेडनेकर ने मनाया अपना बर्थडे, कार्तिक आर्यन ने लिखी ये मजेदार बात

यहां देखिए सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो…

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।