Dabangg 3 Movie: फिल्म के सेट पर भी दबंगई, सलमान खान ने जारी किया स्पेशल ऑर्डर

सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म से अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

सलमान खान की दबंग 3 फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। इसका पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर-महेश्वर में रखा गया था और दूसरा शेड्यूल महाराष्ट्र के फलटण नगर में था। फिल्म की आगे की शूटिंग अब मुंबई में हो रही है। इस बीच खबर आ रही है कि सलमान ने फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन पर बैन लगा दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, सेट पर शूटिंग के दौरान फिल्म के क्रू को फोन लाने की मनाही का आदेश जारी किया गया है। इसकी वजह महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) हैं। मेकर्स और सलमान खान नहीं चाहते कि फिल्म की रिलीज से पहले साईं का लुक रिवील हो। इतना ही नहीं, साईं को पब्लिक प्लेस पर ना जाने की भी हिदायत दी गई है। सलमान चाहते हैं कि वह खुद सोशल मीडिया के जरिए साईं का फर्स्ट लुक रिवील करें। इसी वजह से मेकर्स साईं के लुक को लेकर ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले क्रू मेंबर्स से फोन जमा करवा लिए जाते हैं। कोई भी सेट और कलाकारों की तस्वीरें ना ले पाए, इसके लिए सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। इस समय साईं मांजरेकर फिल्म में अपने महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद सलमान खान के साथ उनका एक गाना भी शूट किया जाएगा। बताते चलें कि दबंग 3 फिल्म पिछली फिल्मों की प्रीक्वल है। फिल्म में चुलबुल पांडे (सलमान खान) के कॉलेज के दिनों में साईं उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी।

गौरतलब है कि दबंग 3 फिल्म में सलमान खान, साईं मांजरेकर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, डिंपल कपाड़िया और प्रमोद खन्ना (दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के भाई) अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

फिर मुश्किल में सलमान खान, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।