Dabangg 3 Movie: दबंग 3 के चुलबुल पांडे ने स्वैग से किया रज्जो सोनाक्षी सिन्हा का स्वागत, शेयर किया ये वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। 23 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। 'चुलबुल पांडे' ने सोमवार को अपनी पत्नी 'रज्जो' यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को कुछ इस अंदाज में फैंस से मिलवाया।

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनकी अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2 दिन बाद यानी 23 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। अभी तक फिल्म के कई पोस्टर-मोशन पोस्टर और प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं। सोमवार को एक पोस्टर और वीडियो के जरिए ‘चुलबुल पांडे’ ने फैंस को अपनी पत्नी ‘रज्जो’ यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से मिलवाया।

दबंग 3 फिल्म के नए प्रोमो वीडियो में सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए कह रहे हैं, ‘ये हैं हमारी सुपर सेक्सी मिसेज रज्जो। वाह, क्या बात है। अभी भी हमारी हबीबी।’ हाल ही में सलमान ने फिल्म के विलेन सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) के बारे में बताते हुए लिखा था, ‘विलेन जितना बड़ा हो, उससे भिड़ने में उतना ही मजा आता है। मिलिए सुदीप किच्चा से।’ फिल्म में सुदीप के किरदार का नाम बल्ली है और वह भूमाफिया का किरदार निभा रहे हैं।

सलमान खान ने यह पोस्टर और वीडियो शेयर किया है…

दबंग 3 फिल्म में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के भाई प्रमोद खन्ना (Pramod Khanna) उनका किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा (Prabhu Deva) ने किया है। सलमान खान और प्रभुदेवा की जोड़ी वाली यह दूसरी फिल्म है। दरअसल प्रभुदेवा ने साल 2009 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म वांटेड से डायरेक्शन के फील्ड में डेब्यू किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की फिल्म राधे के निर्देशन की जिम्मेदारी भी प्रभुदेवा को ही सौंपी गई है। खबरों की मानें, तो इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Dabangg 3: सोनाक्षी सिन्हा ने ‘रज्जो’ स्टाइल में दी अपने फैन्स को करवाचौथ की बधाई, शेयर किया अपना फर्स्ट लुक

सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ केस, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।