Dabangg 3: ये पुलिस अफसर करेगा फिल्म दबंग 3 का प्रमोशन, सलमान खान ने वीडियो शेयर कर बताई ये बात

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) होगी। सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी फिल्म का प्रमोशन कौन करेगा।

सलमान खान। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनकी फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल आखिरी दौर में चल रही है। 20 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज हो रही है। सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर कर फिल्म से जुड़ी एक खास जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का प्रमोशन सलमान खान नहीं बल्कि चुलबुल पांडे (फिल्म में उनके किरदार का नाम) करेंगे।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान कह रहे हैं, ‘कमाल करते हो पांडे जी, जब पूरे इंडिया से जुड़े हैं चुलबुल पांडे के इमोशंस, तो सलमान खान क्यों करेंगे दबंग के प्रमोशंस। पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा, तो प्रमोट भी तो हम ही करेंगे ना। आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद भी..स्वागत तो करो हमारा।’

सलमान खान ने यह वीडियो शेयर किया है…

यानी साफ है कि दबंग 3 फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान हर जगह चुलबुल पांडे के किरदार में वर्दी पहने नजर आने वाले हैं। ‘रज्जो’ के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी उनके साथ दिखेंगी। फिल्म में सईं मांजरेकर, महेश मांजरेकर, सुदीप किच्चा, माही गिल, अरबाज खान और प्रमोद खन्ना (दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के भाई) भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

महेश मांजरेकर की बेटी हैं सईं मांजरेकर

बताते चलें कि सईं मांजरेकर अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी हैं और दबंग 3 फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान में की गई है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही सलमान खान सुपरहिट कोरियाई फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। दबंग 3 फिल्म का निर्देशन करने वाले प्रभुदेवा ही सलमान की इस फिल्म का भी डायरेक्शन करेंगे।

गणेश चतुर्थी पर सलमान खान के घर पहुंची थीं कैटरीना कैफ, गणपति बप्पा की आरती उतारते हुए वीडियो वायरल

सलमान खान ने दिखाई दबंगई, देखिए वीडियो

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।