फिल्म दबंग 3 का आज हुआ मुहूर्त, चुलबुल पांडे स्टाइल में दिखे सलमान खान, प्रभु देवा का ऐसा रहा लुक

सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में शुरू हो चुकी है। आज यहां फिल्म शूटिंग का पहला दिन यानि मुहूर्त था। फिल्म का मुहूर्त होने के बाद से फिल्म की शूटिंग बहुत तेजी से शुरू होगी

दबंग 3 का मुहूर्त। (फोटोः ट्विटर)

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में शुरू हो चुकी है। आज यहां फिल्म शूटिंग का पहला दिन यानि मुहूर्त था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी। अरबाज खान ने पहले ही इसकी जानकारी दे दी थी। वे और सलमान खान फिल्म की शूटिंग के लिए पहले ही अपने जन्म स्थान पहुंच गए थे। ये हम नहीं, अरबाज खान ने कहा। दरअसल अरबाज खान ने यहां आने के दौरान इंस्टाग्राम के जरिए बताया की वह अपने जन्मस्थान जा रहे हैं और दबंग 3 की शूटिंग करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म का मुहूर्त होने के बाद से फिल्म की शूटिंग बहुत तेजी से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग और भी जल्दी शुरू हो जाती लेकिन सलमान खान अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी थे, जिसकी वजह से दबंग 3 की शूटिंग में देरी हुई। दबंग 3 का डायरेक्शन एक्टर-डायरेक्टर प्रभु देवा कर रहे हैं। दबंग सीरिज की पहली दो फिल्मों को अलग-अलग लोगों ने डायरेक्ट की थी। पहली फिल्म को अभिनव कश्यप और दूसरी फिल्म को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था।

सलमान खान ने शेयर की सेट की फोटो

सलमान खान ने ट्विट कर फिल्म के सेट की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसमें वह चुलबुल पांडे के स्टाइल में यानि शर्ट की कॉलर पर ब्लैक चश्मा लटका रखा है और प्रभु देवा उनसे कुछ बात कर रहे हैं। सेट किसी किले नुमा जगह पर लगा हुआ है। सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में दबंग 3 पहला दिन लिखा हुआ है।

यहां देखिए सलमान खान का ट्विट

दमदार एक्शन का तड़का देंगे प्रभु देवा

फिल्म ‘दबंग 3’ को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं, इससे एक बात तो साफ जाहिर होते की फिल्म में दमदार एक्शन होने वाला है। इतना ही फिल्म के डांस में प्रभु देवा का फ्लेवर मिक्स होने की भी उम्मीद है। आपको फिल्म वांटेड याद होगी। सलमान खान की इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म शानदार म्यूजिक के साथ दमदार एक्शन भी देखने को मिला था। जिसे लोगों ने काफी सराहा था। इसे प्रभु देवा ने ही डायरेक्ट किया था।

प्रभुदेवा स्टाइल का विलेन

‘दबंग 3’ अगले साल यानि 2020 में रिलीज होगी। फिल्म की पहली दो सीरिज में सोनू सूद और प्रकाश राज विलेन रह चुके हैं। लेकिन इस फिल्म में विलेन भी प्रभु देवा के एक्शन पर फिट बैठने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार सुदीप होंगे। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के अलावा महाराष्ट्र और राजस्थान में होगी। ‘दबंग 3’ पहली फिल्म होगी जो पहली दोनों की पृष्ठभूमि से अलग बन रही है। इससे पहले की दोनों फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई थी।

यहां देखिए अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा के बारे में क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

Comments are closed.