Dabangg 3: सलमान खान ने किया साईं मांजरेकर का स्वागत, जिसके के लिए चुलबुल पांडे कर सकते हैं किसी को भी दुखी

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। 23 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। हाल ही में 'चुलबुल पांडे' ने सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) को कुछ इस अंदाज में फैंस से मिलवाया है।

सलमान खान की एक्ट्रेस सई मांजरेकर (फोटो-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) इस साल काफी व्यस्त हैं। एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग कर रहे दबंग खान कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते। कभी अपने फोटोज तो कभी अपने वीडियो के चलते वो हमेशा अपने फैंस को अपडेट करते रहते है। हाल ही में अभिनेता ने फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) से अभिनेता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के फर्स्ट लुक को शेयर किया है। उनका ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें सलमान खान उनको सभी से मिलवाते नजर आ रहे हैं।

चुलबुल रॉबिनहुड पांडे उर्फ सलमान खान ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ाते हुए, साईं एम मांजरेकर द्वारा अभिनीत किरदार खुशी से परिचित करवाया है। सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) का परिचय देने के लिए, निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर साझा किया है, जहां चुलबुल पांडे चलते हुए साईं को ख़ुशी के रूप में इंट्रोड्यूस कर रहे है। शेयर की गई तस्वीर में सई मांजरेकर बेहद मासूम और खूबसूरत लुक में नज़र आ रहीं है। चुलबुल ने चेतावनी देते हुए यह भी कहा है कि ‘इनकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते है’ जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और हर कोई यही सोच रहा है कि चुलबुल के जीवन में यह नई महिला आखिर कौन है।

सबसे पहले आप ये वीडियो देखिए…

इससे पहले चुलबुल पांडे, रज्जो और दबंग 3 के खलनायक बाली के पोस्टर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल चुकी है और अब कलाकारों की टोली में साईं के नाम ने भी सलमान खान के फैंस को अधिक उत्साहित कर दिया है। कहानी में आने वाले इस ट्विस्ट पर सभी की नज़रें टिकी है लेकिन उससे पहले दर्शक 23 अक्टूबर को एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च होने वाले फिल्म के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो आने वाली 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: Dabangg 3 Movie: दबंग 3 के चुलबुल पांडे ने स्वैग से किया रज्जो सोनाक्षी सिन्हा का स्वागत, शेयर किया ये वीडियो

सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ केस, देखिए वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।