दबंग 3 के विलेन किच्चा सुदीप ने सलमान खान संग शेयर की तस्वीर, इस वजह से दबंग खान को कहा ‘शुक्रिया’

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के लिए अलग-अलग जगहों पर शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले सुदीप किच्चा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान के साथ जिम में वर्कआउट की एक तस्वींर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है।

सलमान खान और सुदीप किच्चा, एक साथ जिम में वर्कआउट सेशन के दौरान (इंस्टग्राम)

लमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। सलमान खान के नेतृत्व वाली दबंग फ्रेंचाइजी इस बार अपने प्रशंसकों के लिए क्या नया लाने वाली है। इसका भी उनके फैंस बहुत बेसब्री से वेट कर रहे हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं की बिना विलेन के फिल्म की कहानी अधूरी है। तो इसी कड़ी में सलमान खान के साथ कन्नड़ स्टार सुदीप किच्चा नजर आने वाले हैं। जो दक्षिण फिल्म उद्योग में एक जाना-माना चेहरा है।

सलमान खान ने फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग मध्यप्रदेश में पूरी कर ली हैं और फिल्म के अन्य भाग की शूटिंग अब मुंबई के फिल्म सिटी में शूट कर रहे हैं। जहां फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले सुदीप किच्चा ने टीम को ज्वाइन किया हैं। इसी के चलते सुदीप ने अपने ट्विटर हैंडल पर सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शेयर की हुई फोटो में सुदीप के साथ चुलबुल पांडे उर्फ़ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। दोनों साथ जिम में खड़े हुए हैं।

सुदीप ने फोटो शेयर करते हुए लिखा…

गर्मी असहनीय थी, लेकिन फिर भी सेट पर ऊर्जा पर हावी नहीं हो सकी, यह एक रोमांचकारी दिन था। वाकई शानदार टीम, शानदार लोग, शानदार दिन के साथ जिम में खत्म होता पहला दिन, जो दबंग 3 के सेट पर स्माइल के साथ बीता, शुक्रिया सलमान खान घर जैसा ऐहसास कराने के लिए।

यहां देखिए सलमान खान के साथ सुदीप का ये पोस्ट…

सुदीप के द्वारा ट्वीट किए जाने के तुरंत बाद, उनके फैंस भी कहां पीछे रहने वाले थे। उनके ट्ववीट करते ही लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शरू कर दी।  दोनों के फैंस दोनों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

यहां देखिए कुछ ट्वीट्स…

आपको बता दें की सलमान खान और सुदीप के अलावा फिल्म में अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे जैसा की वो दबंग की बाकी फ्रेंचाइजी में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही शूटिंग के दौरान सलमान खान ने अपनी फिल्म के एक गाने दबंग की शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

यहां देखिये सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।