दबंग 3 के सेट पर पहुंचे सलमान खान के नन्हें फैंस, तो दिखाई दिया एक्टर का चुलबुल पांडे वाला अंदाज

सलमान खान (Salman Khan Dabangg 3) की सबसे लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह जयपुर के अपने नन्हें फैंस के साथ दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान अपने चुलबुल पांडे के फिल्मी किरदार में खड़े हैं।

सलमान खान अपने नन्हें फैंस के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग जयपुर में सोनाक्षी सिन्हा के साथ कर रहे हैं। सलमान खान यहा रक्षा बंधन के मौके पर पहुंचे थे। बीना काक के साथ रक्षा बंधन मनाने के उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की। सलमान खान ने जबसे जयपुर में शूटिंग शुरू की है, तबसे उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सलमान खान (Salman Khan Films)  कभी सुल्तान नाम के ऊंट के साथ खेलते हुए, भारी बारिश में शूटिंग करते हुए और कभी अपने फैंस के साथ खूब तस्वीरें खींचवा रहे हैं। सलमान खान की सबसे लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह जयपुर के अपने नन्हें फैंस के साथ दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान अपने चुलबुल पांडे के फिल्मी किरदार में खड़े हैं। उन्होंने मूंछे रखी हुई हैं और फोर्मल कपड़े पहने हुए हैं।

यहां देखिए सलमान खान अपने नन्हें फैंस के साथ-

सोनाक्षी सिन्हा कुछ इस तरह दिखाई दीं रज्जो के किरदार में

एक दिन पहले जयपुर में लगे फिल्म के सेट से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Rajjo) की तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा साड़ी में शूटिंग कर रही है। वह अपनी फिल्म के किरदार रज्जों के लुक में थी। वह काफी खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं। सोनाक्षी सिन्हा की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें वह हल्के ग्रीन कलर की साड़ी पहने दिखाई दी हैं। वहीं, उन्होंने बालों में चोटी बनाई हुई है और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल देखने को मिली है, जो किसी का भी दिल जीत ले।

सुदीप विलेन के किरदार में

आपको बता दें कि दबंग 3  (Dabangg 3) को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा नितिन धीर और सुदीप मुख्य भूमिका में। सुदीप पहली बार कोई हिंदी फिल्म में और सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। सुदीप फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

Inshallah Movie: सलमान खान और आलिया भट्ट ने एक साथ किया ये काम

यहां देखिए, बिग बॉस 13 के लिए सलमान खान ने शुरू की तैयारियां…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।