फिल्म दबंग 3 के टाइटल ट्रैक ‘हुड़ हुड़ दबंग’ की शूटिंग खत्म, लेकिन इस गाने पर नहीं होगी सलमान खान की एंट्री!

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म 'दबंग 3' के गाने 'हुड़ हुड़ दबंग' की शूटिंग खत्म कर ली है। दबंग खान ने कुछ देर पहले एक तस्वीर शेयर इसकी जानकारी दी।

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को इस साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर-महेश्वर में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। कभी शिवलिंग को तख्त से छुपाने तो कभी 500 डांसर्स के साथ फिल्म का गाना फिल्माने को लेकर दबंग खान की यह फिल्म शूटिंग से ही सुर्खियों में बनी हुई है। शुक्रवार को फिल्म के गाने ‘हुड़ हुड़ दबंग’ की शूटिंग पूरी हो गई। सलमान ने कुछ देर पहले चुलबुल पांडे के किरदार में अपनी एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान की एंट्री के साथ ही टाइटल ट्रैक ‘हुड़ हुड़ दबंग’ बजता है। इसके उलट ‘दबंग 3’ फिल्म का टाइटल ट्रैक एक सिचुएशनल सॉन्ग होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के मध्य में इस गाने को दिखाया जाएगा। जलीस शेरवानी ने इस गाने को लिखा है और साजिद-वाजिद ने इसका संगीत तैयार किया है। कुछ देर पहले गाने को शूटिंग खत्म होने की जानकारी खुद सलमान खान ने दी।

सलमान खान ने शेयर की यह तस्वीर…

बताते चलें कि बीते 1 अप्रैल से दबंग 3 फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर-महेश्वर में नर्मदा तट, किला परिसर में फिल्म के टाइटल ट्रैक को फिल्माया गया। 7 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग यहीं पर होगी। इसके बाद फिल्म की शूटिंग 8 से 13 अप्रैल तक मांडू में होगी। 14 अप्रैल को इंदौर में एक दिन की शूटिंग रखी गई है। दो दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म की यूनिट को जॉइन किया है। सोनाक्षी ने रज्जो (फिल्म में किरदार) के लुक में अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

सलमान खान के साथ ‘वांटेड’ फिल्म बनाने वाले प्रभुदेवा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म ‘दबंग’ की प्रीक्वल फिल्म होगी। इस फिल्म की कहानी फ्लैशबैक में चलेगी। अरबाज खान फिल्म के निर्माता हैं। मेकर्स इस फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी में हैं। इस साल ईद पर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ रिलीज होगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ उनके अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है।

वीडियो में देखिए सलमान खान का लाइफ स्टाइल, उनकी गाड़ियों का कलेक्शन और टोटल नेट वर्थ…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।