Dabangg 3 Trailer: पहले से ज्यादा दबंग स्टाइल में नजर आए सलमान खान, सामने आते ही बोले-आ गया ‘पुलिस वाला गुंडा’

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Trailer) का धांसू ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ते कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि सलमान खान पहले से कहीं ज्यादा दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

एक बार फिर दमदार अंदाज में सलमान खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Trailer) का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को अपनी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार और एक्शन से भरपूर है कि जिसे देखकर इस बात में कोई दोराहा नहीं कि सलमान खान पहले से कहीं ज्यादा दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं दबंग की तीसरी फ्रेंचाइसी में ये बात भी देखने को मिलने वाली है कि आखिरकार चुलबुल पांडे असल में दबंग खान कैसे बने। वहीं हंसी मजाक और चुलबुल भैया का स्टाइल यकीनन दर्शकों को सिनेमा तक खींच लाने के लिए काफी है। फिल्म महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ भी सलमान खान रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर आप एक बार फिर चुलबुल रॉबिनहुड पांडे के फैन हो जाएंगे।

ट्रेलर देखकर यह साफ़ साफ़ पता चलता है की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी मनोरंजक और बेहतरीन फिल्म साबित होने वाली है। जब से निर्माताओं ने तीसरी किस्त की घोषणा की थी, तभी से सलमान खान के प्रशंसक बेसब्री से उनकी इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, जो अपनी धमाकेदार आग़ाज़ के साथ सामने आ ही गया। साथ ही सलमान खान के भी दो अलग-अलग अवतार ट्रेलर में दिखाए गए हैं। एक अवतार में वह बिना मूछों के बिलकुल यंग अवतार में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे अवतार में मूछों के साथ हैं और भारी भरकम पर्सनैलिटी के साथ पहले से ज्यादा दबंग लग रहे हैं।

वहीं ट्रेलर की शुरुआत होती है सलमान खान के एक डायलॉग से जिसमें वह कहते हैं, “एक होता है पुलिसवाला और एक होता है गुंडा, और एक होता है पुलिसवाला गुंडा.” बात करें इस बार के विलेन की तो किच्चा सुदीप को न तो काफी मस्कुलर दिखाया गया और न ही ज्यादा साजिशें रचने वाला. हां, उन्हें पहले के विलेन्स की तुलना में काफी ज्यादा निर्दयी जरूर दिखाया गया है। फिल्म की शूटिंग काफी जबरदस्त लोकेशन्स में की गई है।

बात करें रिएक्शन्स की तो फिल्म को काफी अच्छे रिएक्शन मिले हैं। फिल्म का ट्रेलर अच्छा है क्योंकि इसमें रोमांस, एक्शन, डांस और म्यूजिक सभी दमदार हैं। फिल्म का ट्रेलर सिर्फ एक्शन या कॉमेडी नहीं दिखाई गई है बल्कि सभी पहलुओं को एक दूसरे के साथ जोड़ा गया है। लिहाजा दर्शक न सिर्फ कहानी से रिलेट कर पाते हैं बल्कि इसका पूरा मजा भी ले पाते हैं। इसके अलावा, एक रिकॉर्ड बनाते हुए, मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट को फेसबुक पर 60 से अधिक मीडिया और एंटरटेनमेंट पोर्टल पर लाइव प्रसारित किया गया है, जिससे दुनिया भर के प्रशंसकों और लोगों को इस इवेंट को लाइव देखने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें: Dabangg 3 Trailer: लॉन्च हुआ दबंग 3 का दमदार ट्रेलर, कुछ इस तरह दिखी चुलबुल पांडे बनने की कहानी

यहां देखिए सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का दमदार ट्रेलर…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।