Dabangg 3 Trailer: लॉन्च हुआ दबंग 3 का दमदार ट्रेलर, कुछ इस तरह दिखी चुलबुल पांडे बनने की कहानी

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Trailer) का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो रहा है। सबसे पहले इसे इन 9 शहरों में रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Trailer) के ट्रेलर का इंतजार बुधवार को खत्म हो रहा है। ट्रेलर रिलीज होने में महज कुछ घंटे बाकी हैं। फिल्ममेकर्स ने फैसला किया है कि फिल्म के ट्रेलर को सबसे पहले दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद, जयपुर, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में रिलीज किया जाएगा।

दबंग 3 फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर देशभर के कई शहरों में विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान अपने फैंस से मुलाकात करेंगे। फिल्म में सलमान एक बार फिर इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के किरदार में धमाल मचाएंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (रज्जो), अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (खुशी) और सुदीप किच्चा (बल्ली) का लुक रिवील हो चुका है।

दबंग 3 फिल्म के डायरेक्टर हैं प्रभुदेवा

‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में चुलबुल पांडे के पिता दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना का किरदार उनके भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे।

राधे फिल्म में नजर आ सकती हैं दिशा पाटनी

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो नवंबर के पहले हफ्ते से दबंग खान अपनी फिल्म राधे की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। सलमान एक बार फिर अंडरकवर कॉप बनकर अपराधियों का खात्मा करेंगे। फिल्म में दिशा पाटनी को बतौर लीड एक्ट्रेस लिए जाने की खबरें हैं, हालांकि मेकर्स ने इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। इस फिल्म का निर्देशन भी प्रभुदेवा ही करेंगे। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Dabangg 3: सोनाक्षी सिन्हा ने ‘रज्जो’ स्टाइल में दी अपने फैन्स को करवाचौथ की बधाई, शेयर किया अपना फर्स्ट लुक

यहां देखिए दबंग 3 का दमदार ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।