दबंग 3 में चुलबुल पांडे के पिता बनेंगे विनोद खन्ना के सगे भाई, सलमान खान ने इस अंदाज में करवाया इंट्रोड्यूस

सलमान खान ने फिल्म भारत की सक्सेस के बाद दबंग फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त दंबग 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में सलमान खान के पिता का किरदार निभाने वाले विनोद खन्ना के निधन के बाद फिल्म में उनके भाई प्रमोद खन्ना को चुलबुल पांडे का रोल दिया गया है।

चुलबुल पांडे के पिता के किरदार को इंड्रोड्यूस करवाते हुए सलमान खान, प्रभु देवा और सोनाक्षी सिन्हा। (फोटोः इंस्टाग्राम वीडियो)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने फिल्म भारत की सक्सेस के बाद दबंग फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त दंबग 3 (Dabangg 3 Shooting) की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार निभा रहे हैं, जबकि सोनाक्षी सिन्हा चुलबुल पांडे की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। लेकिन फिल्म में सलमान खान के पिता का किरदार निभाने वाले विनोद खन्ना के निधन के बाद फिल्म में उनकी जगह लेने वाले एक्टर को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे।

फिलम मेकर ने इन कयासों पर विराम लगा दिया है। सलमान खान (Salman Khan Video) ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए चुलबुल पांडे के पिता के नए किरदार का खुलासा किया है। खास बात यह है, इस शख्स का दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना से बहुत ही गहरा रिश्ता है। दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना को प्रजापति पांडे के तौर पर सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा ने इंट्रोड्यूस करवाया है।

यहां देखिए सलमान खान इंस्टाग्राम वीडियो-

इस वीडियो को सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा ने काफी इंटरेस्टिंग तरीके से बनाया है। इस वीडियो की शुरुआत में विनोद खन्ना (Vinod Khanna Films) और सलमान खान की दो तस्वीरें दिखाई गई हैं। ये तस्वीरें फिल्म दबंग के शूटिंग के दौरान की है। इसके बाद कैमरे का फोकस प्रमोद खन्ना पर होता है। फिर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा खास अंदाज में प्रमोद खन्ना को इंट्रोड्यूस करवाते हैं। तब प्रमोद पांडे खुद बोलते है कि वह प्रजापति पांडे का किरदार में दबंग में दिखेंगे। आपको बता दें कि  दबंग  3 की शूटिंग दो महीने पहले से शुरू हो चुकी है।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।