DABANGG 3 BOX OFFICE COLLETION TILL NOW: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 ने अबतक कमाए इतने करोड़

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमाए इतने करोड़। 2019 में रिलीज़ हुयी हिट फिल्मो में से एक साबित हुयी। एक बार फिर चुलबुल पांडेय के फिल्म ने किया बॉक्स ऑफिस पर कमाल

सलमान खान फोटो (इंस्टाग्राम)

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी ओपनिंग की थी। बता दे दबंग 3 ने पहले दिन कुल 21 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कि फिल्म “वॉर” की रिलीज के बाद से सलमान की ये दबंग 3 अभी तक की सबसे बड़ी फर्स्ट डे ओपनिंग फिल्म है।

20 दिसंबर को सलमान खान (salman khan), सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) और सई मांजरेकर(saiee manjrekar) जबरजस्त फिल्म दबंग 3 ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। फिल्म रिलीज के साथ ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नागरिकता कानून विरोध (CAA) का असर देखने को मिल सकता है। खैर ये बात सच हुयी CAA का असर फिल्म पर जरूर पड़ा है लेकिन बता दे फिल्म 2019 की रिलीज़ हुयी हिट फिल्मो में से एक साबित हुयी है।

बता दे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 178.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म तानाजी और दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी रिलीज़ हो गयी है जिसके चलते फिल्म का कलेक्शन अब कम होता नज़र आरहा है।

दबंग 3 में एक बार फिर सलमान खान चुलबुल पांडेय के किरदार निभाए है और सोनाक्षी उनकी पत्नी का किदार निभा रही है, इस बार फिल्म में फ्लैशबैक का स्कीन भी दिखाया गया है जिसमे सलमान महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखे है बता दे सई मांजरेकर ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है।

हालही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने दबंग 4 का खुलासा किया है कहा दबंग 4 की स्क्रिप्ट भी उनके पास तैयार है। बता दे अभी फ़िलहाल सलमान ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग कर रहे है। यह फिल्म वांटेड का सीक्वल है।

सलमान ने कुछ वक्त पहले राधे फिल्म का एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो ऑडियंस को बहुत पसंद आया था।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो