Dabboo Ratnani: 18वीं सालगिरह पर पत्नी संग रोमांटिक हुए डब्बू रतनानी, दिया लिप टू लिप किस

डब्बू रतनानी बॉलीवुद के जाने माने फोटोग्राफर में से एक है वह अक्सर बॉलीवुड अदाकाराओं की दिलकश तस्वीरें निकालने के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. बॉलीवुड में ऐसा की एक्टर नहीं है जिनकी उन्होंने तस्वीरें ना निकाली हो. उनकी निकाली इंटरनेट पर हंगामा मचा देती हैं. लेकिन इस बार डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) अपनी […]

  |     |     |     |   Updated 
Dabboo Ratnani: 18वीं सालगिरह पर पत्नी संग रोमांटिक हुए डब्बू रतनानी, दिया लिप टू लिप किस

डब्बू रतनानी बॉलीवुद के जाने माने फोटोग्राफर में से एक है वह अक्सर बॉलीवुड अदाकाराओं की दिलकश तस्वीरें निकालने के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. बॉलीवुड में ऐसा की एक्टर नहीं है जिनकी उन्होंने तस्वीरें ना निकाली हो. उनकी निकाली इंटरनेट पर हंगामा मचा देती हैं. लेकिन इस बार डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) अपनी खूद की एक तस्वीर के कारण चर्चा में आए हैं.

Dabboo Ratnani
Dabboo Ratnani

डब्बू रतनानी 18वीं सालगिराह

दरअसल. डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani)  ने अपनी 18वीं सालगिराह पर एक बेहद खूबसूरत और बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) अपनी पत्नी मनीषा रतनानी को किस करते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में कपल पिंक कलर की मैचिंग आउटफिट में नज़र आ रहे हैं. तस्वीर देख साफ़ पता लग रहा है कि शादी के इतने साल बाद भी दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए ज़रा भी कम नहीं हुआ है. कपल एक दूसर के प्यार में डूबे हे हैं. डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म कू ऐप पर एक-दूसरे को शादी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा. ‘हैप्पी 18th वेडिंग एनिवर्सरी टू अस. @manishadratnani @DabbooRatnani. प्यार में डूबे हुए.’ फैंस इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे है और कमेंटस में कपल को सालगिराह की बधाइया भी दे रहे हैं.

Dabboo Ratnani
Dabboo Ratnani
Dabboo Ratnani
Dabboo Ratnani

डब्बू रतनानी कैलेंडर लॉन्च

बता दें डब्बू (Dabboo Ratnani) हर साल इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स को लेकर बॉलीवुड कैलेंडर लॉन्च करते हैं. फिर भले ही उनके फोटोशूट्स काफ़ी पॉपुलर हो लेकिन विवादों में भी आ जाते हैं. इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड में सेलेब्स किड्स के डेब्यू फोटोशूट्स के लिए भी जाना जाता है.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: क्या तलाक के फैसले के बीच चारु आसोपा और पति राजीव सेन अब बिग बॉस में सुलझाएंगे अपने झगड़े…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply