डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव ने ‘खइके पान बनारस वाला’ गाने पर किया डांस, अमिताभ बच्चन बोले- सुपर

'डांसिंग अंकल' संजीव श्रीवास्तव (Dancing Uncle Sanjeev Shrivastava) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Don Film) के गाने 'खइके पान बनारस वाला' पर डांस क्या किया, बिग बी उनकी तारीफ किए बगैर रह नहीं पाए।

'डांसिंग अंकल' के वीडियो पर अमिताभ बच्चन ने कमेंट किया है। (फोटो- ट्विटर)

‘डांसिंग अंकल’ के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव (Dancing Uncle Sanjeev Shrivastava) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ (Amitabh Bachchan Don Film) के गाने ‘खइके पान बनारस वाला’ पर डांस क्या किया, बिग बी ने खुद ट्वीट कर उनके डांस की तारीफ कर डाली। महानायक ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- सुपर।

‘डांसिंग अंकल’ संजीव श्रीवास्तव (Sanjeev Shrivastava Dance Video) ने यूट्यूब पर ‘खइके पान बनारस वाला’ गाने का वीडियो अपलोड किया है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए लिखा, ‘सर बहुत हिम्मत करके आपके सॉन्ग पर डांस किया है। प्लीज देखना जरूर।’ बिग बी को वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्विटर पर ‘डांसिंग अंकल’ को जवाब देते हुए लिखा, ‘सुपर।’ अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अभी तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं।

देखिए ‘डांसिंग अंकल’ संजीव श्रीवास्तव का लेटेस्ट वीडियो…

गौरतलब है कि पिछले साल सोशल मीडिया पर संजीव श्रीवास्तव (Dancing Uncle Latest Dance Video) का एक डांस वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे। लोगों ने उन्हें ‘डांसिंग अंकल’ का खिताब दे डाला। जिसके बाद पता चला कि ‘डांसिंग अंकल’ मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और वह पेशे से प्रोफेसर हैं। फेमस होने के बाद वह कई रियलिटी शो में भी नजर आए थे। यहां तक कि गोविंदा के गाने से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव से मुलाकात के लिए खुद गोविंदा भी बेताब थे।

अमिताभ बच्चन ने की ‘डांसिंग अंकल’ के डांस की तारीफ…

गोविंदा से मिलकर इमोशनल हो गए ‘डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव

जब ‘डांसिंग अंकल’ संजीव श्रीवास्तव का नया डांस वीडियो वायरल हुआ था, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।