आमिर खान के साथ अफेयर की खबरों पर पहली बार फातिमा सना शेख ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और मिस्‍टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का अफेयर होने की खबरें चर्चा में बनी रहती हैं। फातिमा ने पहली बार इस बारे में चुप्पी तोड़ी है।

फातिमा सना शेख आमिर खान के साथ दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) अभी तक मिस्‍टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ डेब्यू समेत दो फिल्में कर चुकी हैं। बॉलीवुड के गलियारों में फातिमा और आमिर के बीच अफेयर होने की खबरें भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। दरअसल एक इवेंट में जब आमिर फातिमा का हाथ पकड़कर निकले थे तो उसके बाद से इन खबरों को और भी बल मिल गया। अब इस बारे में फातिमा ने पहली बार एक इंटरव्यू में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेबसाइट ‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ एक इंटरव्यू में फातिमा ने आमिर और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khuurana) के साथ नाम जुड़ने को लेकर कहा, ‘ये बात बहुत ही अजीब है। एक बार मेरी मां टीवी देख रही थीं और उन्होंने मुझे दिखाया कि मेरी फोटो टीवी पर आ रही है। जिस तरह की खबर टीवी पर चल रही थी उससे मैं बहुत परेशान हो गई। मुझे लगा कि मां से पहले मुझे खुद को समझाना चाहिए। दोनों (आमिर और अपारशक्ति) बहुत ही खास हैं। मुझे उनके साथ किसी तरह के लिंक-अप्स की खबरों से प्रभावित होने की जरुरत नहीं है।’

फातिमा आगे कहती हैं, ‘पहले मुझे लगता था कि अगर कोई आपके बारे में इस तरह की बातें करता है तो आपको उस पर प्रतिक्रिया देनी होती है, लेकिन अब मुझे दूसरों को सफाई देने की जरूरत महसूस नहीं होती। मुझे लगता है कि आप जो भी करेंगे, लोग आपके बारे में तो जरूर बोलेंगे। लोगों का काम है बोलना और वो बोलेंगे, लेकिन उससे मुझे डिस्टर्ब नहीं होना है। वे लोग जो मेरे बारे में ये सब बातें लिखते हैं, ये वही लोग हैं जो मुझसे बहुत अच्‍छी तरह से मिलते हैं।’

बताते चलें कि बीते नवंबर दिवाली के मौके पर आमिर खान (Aamir Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। फिल्म की असफलता की जिम्मेदारी लेते हुए आमिर ने एक इंटरव्यू में दर्शकों से माफी भी मांगी। फिलहाल इसी हफ्ते फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान (Aamir Khan) चीन भी जा चुके हैं।

देखें किस तरह रणवीर सिंह ‘पद्मावत’ के लिए बनते थे अलाउद्दीन खिलजी…

देखें फातिमा सना शेख की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।