Darban Teaser: फिल्म दरबान का टीज़र हुआ रिलीज, इस दिन होगा ट्रेलर लॉन्च, देखें वीडियो

Darban Teaser: दो दिलचस्प पोस्टर लॉन्च करने के बाद, नैशनल अवार्ड विजेता निर्देशक बिपिन नाडकर्णी  (Bipin Nadkarni) द्वारा निर्देशित ,ऑप्टिकस पिक्चर कंपनी ने दरबान के टीज़र (Darban Teaser) को आज रिलीज़ कर दिया है।

दरबान की तस्वीर

Darban Teaser: दो दिलचस्प पोस्टर लॉन्च करने के बाद, नैशनल अवार्ड विजेता निर्देशक बिपिन नाडकर्णी  (Bipin Nadkarni) द्वारा निर्देशित ,ऑप्टिकस पिक्चर कंपनी ने दरबान के टीज़र (Darban Teaser) को आज रिलीज़ कर दिया है, जो कि उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। फिल्म दरबान (Darban) की बात करें तो केयरटेकर और उसके गुरु की दिल को छू लेने वाली कहानी दर्शाती है और यह रवींद्रनाथ टैगोर द्वारा लिखी गई एक लघु कथा से प्रेरित है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, बिपिन ने कहा, “दरबान मेरे लिए एक आजीवन सपना रही है और मैं आज उस सपने को पूरा होता महसूस करता हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे यहां तक पहुंचने में मदद की है। मैं सिर्फ यही उम्मीद कर सकता हूं कि लोग फिल्म को पसंद करेंगे।”

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा इस साउथ फिल्म के रीमेक में आयेंगे नजर, कमल आर खान ने किया ट्रोल, पढ़ें रिपोर्ट

“फिल्म को 3 वर्षों के 35 दिनों में शूट किया गया है । मुझे लगता है, इतने लंबे समय तक किसी किरदार के साथ रहना आसान नहीं है लेकिन शारिब हाशमी ने इसे बहुत खूबसूरती से निभाया है। उनके अलावा, शरद केलकर और हर्ष छाया मेरे पसंदीदा कलाकार हैं। मैंने फिल्म शुरू होने से एक साल पहले फ्लोरा सैनी को कास्ट किया था, जब हम एक एड फिल्म पर काम कर रहे थे। रसिका दुग्गल की एक छोटी भूमिका है, लेकिन वह फिल्म में एक बड़ा प्रभाव डालती है,” बिपिन कहते हैं।

“मेरे फिल्म में एक छोटा सा रोले निभा रहा हूँ लेकिन एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह एक लड़के से आदमी बनने की यात्रा है और उसका जीवन कैसे बदलता है और शरीब का पात्र उसके जीवन में बदलाव लाता है। मैं इस फिल्म में शरीब के साथ काम करने को भाग्यशाली मानता हूं और अब हम फिर से फैमिली मैन 2 में काम कर रहे हैं। दरबान मेरे लिए एक विशेष फिल्म है और संगीत बहुत अच्छा है,”शरद ने फिल्म के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें: No Time To Die का ट्रेलर हिंदी और भोजपुरी के साथ अन्य 8 भाषाओं में हुआ रिलीज़, इस दिन बड़े पर्दे पर दिखेगी फिल्म

फिल्म में शारिब हाशमी, शरद केलकर (Sharad Kelkar), रसिका दुगल, फ्लोरा सैनी और हर्ष छाया जैसे दिग्गज कलाकारों ने अभिनय किया है। दरबान 3 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होगी।