Darbar Box Office Collection Day 1: रजनीकांत छाए पुलिस के किरदार में, पहले दिन कमाए इतने करोड़, पढ़े रिपोर्ट 

Darbar Box Office Collection Day 1: एक बार फिर राजनकांत (Rajnikanth) फिल्म दरबार (Darbar) में पुलिस के किरदार में नज़र आये हैं। यह फिल्म 9, 2020 को रिलीज़ हुई है और इसमें रजनीकांत के साथ सुनील शेट्टी, नयनतारा, प्रतीक बब्बर और योगी बाबू अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

फिल्म दरबार के पोस्टर में रजनीकांत(फोटो:ट्विटर)

Darbar Box Office Collection: एक बार फिर राजनकांत (Rajnikanth) फिल्म दरबार (Darbar) में पुलिस के किरदार में नज़र आये हैं। यह फिल्म 9, 2020 को रिलीज़ हुई है और इसमें रजनीकांत के साथ सुनील शेट्टी, नयनतारा, प्रतीक बब्बर और योगी बाबू अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

दरबार ने ओपनिंग दरबार रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर जानकारी दी कि दरबार ने सिर्फ चेन्नई में ही 2.27 करोड़ का बिजनेस किया है। रजनीकांत कि फिल्म भारत के साथ पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है।

रजनीकांत की पुलिस किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में विलन और कोई नहीं बल्कि सुनील शेट्टी निभा रहे हैं। इन दोनों की चोर और पुलिस वाली स्टोरी देखने में बहुत मज़ा आएगा।

Darbar Movie Review: रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का फैंस पर चला जादू, फिल्म को लेकर मना रहे हैं जश्न

Darbar Box Office Collection यहां देखे:

आपको बता दें, दरबार रिलीज़ होती ही, फुल मूवी इंटरनेट पर लीक हो गई है। रिपोर्ट की मानो तो इस फिल्म को तमिल के कुछ वेबसाइट ने लीक की थी। इस फिल्म के मेकर को दर था कि इसका असर पहले दिन की कलेक्शन पर पड़ेगा लेकिन यह तो रजनी सर कि फिल्म है और इन्हें बड़े परदे पर देखने से कैसे कोई रोक सकता है। इस फिल्म के डायरेक्टर ए.आर.मुर्गदास और निर्माता अलीराजा सुबासकरण है।

Darbar Movie Leaked Online: रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ हुई ऑनलाइन लीक, क्या इसका असर बॉक्स ऑफिस पर होगा?

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो