Darbar Leaked: TamilRockers ने ऑनलाइन लीक की रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’, क्या इसका असर बॉक्स ऑफिस पर होगा?

Darbar Movie Leaked Online: दरबार (Darbar) में रजनीकांत (Rajnikanth), नयनतारा (Nayantara), निवेतथा थॉमस (Nivetha Thomas) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। दरबार फिल्म रिलीज़ होने के कुछ घण्टे बाद ही इंटरनेट पर लीक हो गया है। दरबार फुल मूवी डाउनलोड पर फ्री ऐसा लिंक इंटरनेट पर दिखा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Darbar Leaked: TamilRockers ने ऑनलाइन लीक की रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’, क्या इसका असर बॉक्स ऑफिस पर होगा?
रजनीकांत-नयनतारा की फिल्म दरबार अगले साल 15 जनवरी को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

2020 का सबसे धमाकेदार मूवी ‘दरबार’ थिएटर में रिलीज़ हो चूका है। रजनीकांत पुलिस किरदार में देख लोग उनके दिवाने गए है। इस फिल्म में रजनीकांत (Rajnikanth), नयनतारा (Nayantara), निवेतथा थॉमस (Nivetha Thomas) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। दरबार फिल्म रिलीज़ होने के कुछ घण्टे बाद ही इंटरनेट पर लीक हो गया है। दरबार फुल मूवी डाउनलोड पर फ्री ऐसा लिंक इंटरनेट पर दिखा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, तमिल के कुछ वेबसाइट ने फिल्म के कुछ सीन को लीक किया है। वहीँ ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि इसका फिल्म के कनेक्शन पर इसका कुछ भी असर नहीं होगा, क्योंकि यह रजनीकांत की फिल्म है।

Darbar Box Office Collection Day 1: रजनीकांत छाए पुलिस के किरदार में, पहले दिन कमाए इतने करोड़, पढ़े रिपोर्ट

ये रहा दरबार का पब्लिक रिव्यु: 

रजनीकांत कि फिल्म दरबार आज जनवरी 9, 2020 को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म के डायरेक्टर ए.आर.मुर्गदास और निर्माता अलीराजा सुबासकरण है।

Darbar Movie Review: रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का फैंस पर चला जादू, फिल्म को लेकर मना रहे हैं जश्न

देखें हिंदी रश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply