Darlings: विजय वर्मा का विस्फोटक बयान, “लोगों ने कहा था तू शाहरुख़ खान नहीं है, आज शाहरुख़ खुद….”

फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का बज़ खूब बना हुआ है और ये फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. फिल्म का ट्रेलर खूब धमाकेदार है. फिल्म को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा जो आज घर-घर में फ़ेमस हैं उन्हें कुछ सालों पहले तक कोई नहीं जानता था. ये बात हर किसी को पता नहीं है कि विजय वर्मा पिछले 10 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. जी हां, पूरे एक दशक से विजय बॉलीवुड का हिस्सा हैं लेकिन लोगों ने उन्हे फिल्म ‘गली बॉय’ से पहचाना. साल 2019 में आई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ ने विजय वर्मा को वो शोहरत दिलाई जो वो हमेशा से चाहते थे. विजय आज बेहतरीन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं जिसमें से एक है आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’. फिल्म में आलिया के अपोजीट विजय वर्मा हैं.

फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का बज़ खूब बना हुआ है और ये फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. फिल्म का ट्रेलर खूब धमाकेदार है. फिल्म को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के चलते हाल ही में विजय वर्मा ने एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया जिसमें उनहोंने अपने स्ट्रगल के दिनों पर खुलकर बात की है. विजय वर्मा ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें लोगों ने ताना मारते हुए कहा था कि वो शाहरुख़ खान नहीं हैं.

Bollywood Film

इंडियन एक्सप्रेस को दिये एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने कहा, “दस साल पहले यहां आया कम क्षमता वाला व्यक्ति अभी खुद को देखा हुआ महसूस कर रहा है. मैंने कई रिस्क और चान्स लिए. इसके लिए मैंने अपने परिवार से लगभग रिश्ता तोड़ दिया था. मैं घर से भाग आया. वे सभी अब बहुत राहत महसूस कर रहे हैं, उन्हें डर था कि मैं इसे कैसे खींचूंगा, मुंबई जाना और कुछ बनना आसान नहीं है. मुझे कहा गया था कि ‘तू शाहरुख खान नहीं है’, लेकिन अब शाहरुख खान ने मुझे अपनी फिल्म के लिए काम पर रखा है.”

बता दें, विजय वर्मा बॉलीवुड के साथ-साथ OTT में भी काफी फ़ेमस हैं. वेब सिरीज़ ‘शी’ और ‘मिर्ज़ापुर’ में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था.