De De Pyaar De Movie: फिल्म की जबरदस्त कमाई का सिलसिला है जारी, 5 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De) की कमाई का सिलसिला जारी है। पांच दिनों में इस फिल्म ने लगभग 50 करोड़ कमा लिए हैं।

फिल्म 'दे दे प्यार दे' में रकुल प्रीत सिंह, अजय देवगन और तब्बू (फोटो:इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ पिछले शुक्रवार यानि 17 मई को रिलीज हुई थी। लोगों को ये फिल्म पसंद आ रही है। इस फिल्म ने पहले ही दो दिन में 23 करोड़ की कमाई कर ली थी। 5 दिनों में इस फिल्म ने लगभग 50 करोड़ कमा लिए हैं।

बात करें फिल्म के ओपनिंग डे की तो इसने अपने पहले दिन यानि शुक्रवार को 10.41 करोड़ कमाए थे। वहीं, शनिवार को इसने 13.39 करोड़, रविवार को 14.74 करोड़, सोमवार को 6.19 करोड़ और मंगलवार को 6.10 करोड़ रुपए कमाए। सिर्फ पांच दिन में करीब 50 करोड़ की कमाई करना फिल्म के लिए वाकई में खुशी की बात है।

आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के कुछ वक्त बाद ही इसे तमिलरॉकर्स (TamilRockers) ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया था। इससे ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म की कमाई पर इसका बुरा असर पड़ेगा। लेकिन जिस तेजी से ये फिल्म कमाई कर रही है उससे लगता है कि इसके लीक होने से इस पर कोई असर नहीं पड़ा है।

गौरतलब हो कि आकिव अली की इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी पहली बार नजर आएगी। इस फिल्म में अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं जिसे अपनी आधी उम्र की लड़की (रकुल प्रीत सिंह) से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में तब्बू(Tabu) अजय देवगन की पहली पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार(Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग फिल्म के निर्माता हैं।

जानिए किस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी अय्यारी के बाद दोबारा देखने मिलेगी…

वीडियो में देखिए 23 साल में अजय देवगन और तब्बू में क्या बदलाव आया है…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।