93 करोड़ रुपये कमा चुकी है फिल्म दे दे प्यार दे, 100 करोड़ी होने से रोक सकती है सलमान खान की ‘भारत’

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'दे दे प्यार दे' (De De Pyaar De Movie) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है, लेकिन क्या सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Bharat Movie) इसे 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने देगी।

'दे दे प्यार दे' फिल्म 17 मई को रिलीज हुई थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ (De De Pyaar De Movie) बीते 17 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने अभी तक 93.08 करोड़ रुपये का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है, लेकिन 5 जून को रिलीज हो रही सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) इसकी राह मुश्किल कर सकती है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ (De De Pyaar De Box Office Collection) की कमाई की जानकारी दी है। आदर्श के अनुसार, इस फिल्म ने पहले हफ्ते 61.05 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 23.44 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते 8.59 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 1.96 करोड़, शनिवार को 2.82 करोड़ और रविवार को 3.81 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म के पास सोमवार और मंगलवार शेष हैं और इन्हीं दो दिनों में फिल्म अपना मैक्सिमम कारोबार कर सकती है, क्योंकि बुधवार से दबंग सलमान खान जो बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं।

देखिए फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट…

बहरहाल कई फिल्म समीक्षकों का मानना है कि इस हफ्ते दे दे प्यार दे फिल्म जैसे-तैसे कर 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। तरण आदर्श का मानना है कि फिल्म को मेट्रो स्क्रीन्स पर टिके रहने का थोड़ा फायदा मिलेगा क्योंकि इस फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन का जिम्मा एए फिल्म्स पर है। दरअसल एए फिल्म्स ने ही ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन किया है। इस फिल्म का निर्देशन एडिटर से डायरेक्टर बने अकीव अली ने किया है। ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों से जुड़े फिल्ममेकर लव रंजन ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है।

‘दे दे प्यार दे’ फिल्म में ही नहीं, बॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखा है रिलेशनशिप के बीच लंबी उम्र का फासला

वीडियो में देखिए उम्र के सवाल पर अजय देवगन ने मीडिया को क्या फनी रिप्लाई दिया…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।