De De Pyaar De Movie: दर्शकों को पसंद आ रही फिल्म दे दे प्यार दे, 2 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

Box Office Collection Day 2 ; अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने अपने रिलीज के दूसरे दिन 13.39 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म का पहले दो दिनों में कुल कलेक्शन 23.80 करोड़ हो गया हैं।

'दे दे प्यार दे' फिल्म का पोस्टर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दे दे प्यार दे ‘ इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है हैं। अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब साबित हो रही हैं। फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को 13.39 करोड़ का बिजेनस किया। अब तक इस फिल्म ने दो दिनों में 23.80 करोड़ का बिजेनस कर लिया है।

आकिब अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दे दे प्यार दे ‘ एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी रही और फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 10.41 करोड़ और दूसरे दिन शनिवार को 13.39 करोड़ की कमाई के साथ दो दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 23.80 करोड़ हो गया हैं। इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी।

यहाँ देखिए तरण आदर्श का ट्वीट …

फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर ने फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद जताई थी। जौहर का कहना था कि हाल ही में आईपीएल खत्म हुआ है और लोग अब अपने मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों का रुख करेंगे। इस बात का फायदा फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को आसानी से मिल जायगा। गिरीश जौहर ने इस फिल्म की पहले दिन की कमाई का अनुमान 10 -12 करोड़ लगाया था। इसके साथ उन्होंने यह भी बतया था कि अगर फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है तो इसकी कमाई का आकड़ा तेजी से बढ़ेगा।

यहाँ देखिए फिल्म से जुड़ा वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.