फिल्म दे दे प्यार दे का मजेदार ट्रेलर रिलीज, एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड के बीच फंसे नजर आए अजय देवगन

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। यह फिल्म 17 मई को रिलीज हो रही है।

'दे दे प्यार दे' फिल्म 17 मई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। सीरियस फिल्मों से थोड़ा सा ब्रेक लेते हुए अजय देवगन इस कॉमेडी फिल्म में रकुल प्रीत के साथ फ्लर्ट करते नजर आएंगे। यह फिल्म अधेड़ उम्र के शख्स के अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने की कहानी पर आधारित एक कॉमेडी फ्लिक है।

फिल्म में अजय देवगन के किरदार का नाम आशीष है। आशीष की उम्र 50 साल है। रकुल प्रीत सिंह 26 वर्षीय आयशा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। आशीष और आयशा एक दूसरे को डेट कर रहे होते हैं। ट्रेलर में अभिनेता जावेद जाफरी आशीष को उम्र का फासला याद दिलाते और सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं। ‘मी टू’ के तहत यौन शोषण के आरोपी अभिनेता आलोक नाथ भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं।

देखिए ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म का मजेदार ट्रेलर…

फिल्म में अभिनेत्री तब्बू मंजू नाम की महिला के किरदार में हैं, जो आशीष (अजय देवगन) की एक्स वाइफ है और उनके दो जवान बच्चे भी हैं। जब गर्लफ्रेंड का उसके अधेड़ उम्र के बॉयफ्रेंड के परिवार और एक्स-ससुराल वालों से सामना होता है तो क्या होता है, फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है। इस कॉमेडी फिल्म का म्यूजिक भी काफी मजेदार जान पड़ता है।

बताते चलें कि अकीव अली ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म बनाने वाले मेकर्स की अगली पेशकश है। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग फिल्म के निर्माता हैं। तरुण जैन और लव रंजन ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। यह फिल्म 17 मई को रिलीज होगी।

उम्र को लेकर पत्रकार के सवाल का अजय देवगन ने दिया मजेदार जवाब, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।