De De Pyaar De Leaked: इस वेबसाइट पर एचडी प्रिंट में मिलेगी फिल्म, रिलीज के कुछ ही देर बाद हुई लीक

कई बॉलीवुड फिल्मों सहित हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame) ऑनलाइन लीक करने वाली वेबसाइट तमिलरोकर्स ने अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टार फिल्म दे दे प्यार (De De Pyaar De)रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

'दे दे प्यार दे' फिल्म का पोस्टर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कई बॉलीवुड फिल्मों सहित हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame) ऑनलाइन लीक करने वाली वेबसाइट तमिलरोकर्स ने अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टार फिल्म दे दे प्यार (De De Pyaar De)रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और शनिवार को तमिलरोकर्स की वेबसाइट पर दिखने लगी।

तमिलरोकर्स वेबसाइट (Leaked Movie on Tamilrockers)  रिलीज हुई लेटेस्ट फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के लिए बदनाम है। पायरेसी को रोकने के लिए बने सख्त कानून और इस पर सख्ती बरतने के सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बावजूद तमिलरोकर्स फिल्मों को गैरकानूनी तरीके से लीक करने में सफल हो जाता है। तमिलरोकर्स को कई बार बैन भी किया जा चुका है लेकिन वह हर बार न्यू डोमेन बदल-बदल कर यह काम करता है और लोग इसके प्रोक्सी सर्वर पर फिल्मों के लिए एक्सेस भी करते हैं।

ये फिल्में भी हुई ऑनलाइन लीक
तमिलरोकर्स ने हाल की कुछ फिल्मों ‘एवेंजर्सःएंडगेम’, ‘लुका छुपी’, ‘गल्ली बॉय,’ ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘विश्वासम’, ‘पेट्टा’, ‘मणिकर्णिकाः क्वीन ऑफ झांसी‘, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी फिल्मों को लीक किया। इतना ही नहीं फिल्में लीक होने के मामले में हॉलीवुड भी सुरक्षित नहीं हैं। इससे पहले उसने हॉलीवुड की ‘फैनेटेस्टिक बीट्सः द क्राइम्स ऑफ ग्रिडेलवाल्ड’ और ‘एक्वामैन’ जैसी फिल्मों को भी ऑनलाइन लीक किया।

फिल्म ने एक दिन में कमाए 9 करोड़ रुपए

फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट  किया है। फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म का गुरुवार को लिमिटेड शो दिखाए गए जिससे फिल्म ने 2 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। फिल्म को पूरे देश में 3100 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

अजय देवगन के साथ रोमांस करने पर ये बोली रकुल प्रीत सिंह, तब्बू पर किया ऐसा कमेंट

यहां देखिए अजय देवगन का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।