फिल्म दे दे प्यार दे का नया गाना ‘हॉली हॉली’ हुआ रिलीज, अजय देवगन-रकुल प्रीत सिंह की दिखी नॉटी अदाएं

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का तीसरा गाना रिलीज हो चुका है। इसके नए गाने 'हॉली हॉली' में बेहतरीन डांस नंबर देखने मिला है। इसमें अजय देवगन रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म दे दे प्यार दे के गाने 'हॉली हॉली" में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह (फोटो:यूट्यूब)

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का तीसरा गाना रिलीज हो चुका है। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने ‘बड्डी शराबन’ और ‘तू मिला तो है ना’ सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आया। इसके नए गाने ‘हॉली हॉली’ में बेहतरीन डांस नंबर देखने मिला है। शानदार सेटअप और डांस स्टेप के बीच रकुल प्रीत का अंदाज भी लाजवाब है। इसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत की नटखट अदाओं वाली केमिस्ट्री नजर आ रही है, जो इस गाने का हाइलाइट है।

गैरी सांधू के लिखे इस गाने को म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची ने और नेहा कक्कड़ संग गैरी ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में अजय देवगन तब्बू के साथ भी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ‘हॉली हॉली’ गाने में न सिर्फ कलाकारों का रोमांस और केमिस्ट्री नजर आई है, बल्कि उनका स्टाइल और स्वैग भी काबिले तारीफ है। इसमें रकुल प्रीत सिंह और तब्बू का काफी ग्लैमरस लुक नजर आया है। जहां तब्बू साड़ी और गाउन में दिखीं वहीं, रकुल प्रीत स्कर्ट और पिंक लहंगा चोली में नजर आईं।

ये पंजाबी सॉन्ग यकीनन आने वाले वक्त में टॉप चार्ट पर अपनी जगह बनाने में कामयाब होगा। आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय और रकुल प्रीत सिंह पहली बार एक साथ नजर आएंगे। ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी एक ऐसे शख्स (अजय देवगन) के आस-पास घूमती है जो अपने से कम उम्र की लड़की यानि रकुल प्रीत से प्यार करता है। इसमें तब्बू अजय की पहली पत्नी के किरदार में दिखेंगी। ये फिल्म 17 मई को रिलीज होगी।

वीडियो में देखिए उम्र के सवाल पर अजय देवगन ने मीडिया को क्या फनी रिप्लाई दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।