Happy Birthday Deepak Dobriyal: पप्पी से लेकर ट्रैकर तक, दीपक डोबरियाल ने अपने किरदारों से जीता लोगों का दिल

दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. जब भी उनका नाम जुबां पर आता है तो उनके किरदार जेहन में आने लगते हैं. सबसे पहले तो 'तनु वेड्स मनु' के 'पप्पी' का चेहरा, जो शायद ही कोई भूल सकता है.

दीपक डोबरियाल (फोटो: सोशल मीडिया)

Happy Birthday Deepak Dobriyal: दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. जब भी उनका नाम जुबां पर आता है तो उनके किरदार जेहन में आने लगते हैं. सबसे पहले तो ‘तनु वेड्स मनु’ के ‘पप्पी’ का चेहरा, जो शायद ही कोई भूल सकता है. चलिए आज दीपक डोबरियाल के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं उनके सबसे हिट किरदारों के बारे में!

वैसे तो दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) के सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. लेकिन जब भी उनके पसंदीदा किरदारों की बात की जाती है तो सबसे पहले ‘तनु वेड्स मनु’ के ‘पप्पी’ का चेहरा याद आता है. इस किरदार को दीपक ने बड़े ही शानदार तरीके से निभाया है.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) ने ‘हिंदी मीडियम’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ दोनों में ही अपने किरदार से फिल्म में जान डाल दी थी. दीपक डोबरियाल के निभाए किरदारों ने एक अलग ही छाप छोड़ी. दीपक ने ‘हिंदी मीडियम’ में श्याम प्रकाश का किरदार निभाया तो वहीं ‘अंग्रेजी मीडियम’ में गोपी बंसल बन सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

सैफ अली खान की फिल्म ‘लाल कप्तान’ में दीपक डोबरियाल ने एक ट्रैकर का छोटा सा किरदार निभाया. इस किरदार से उन्होंने फिल्म में एक अलग छाप छोड़ी. अपने इस किरदार से दीपक ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के लिए उसका गोरा रंग ही बन गया मुसीबत, एक्टर्स हाथ छूने से भी करते थे मना

वहीं दीपक डोबरियाल के ‘ओमकारा’ में निभाए गए किरदार को कैसे भूल सकते हैं. ‘ओमकारा’ में दीपक राजन तिवारी के किरदार में छाए रहे. इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपक की मजेदार जोड़ी दिखाई गई.

 

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मकबूल’ में भी दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) ने छोटी सी भूमिका निभाई थी लेकिन उन्हें इससे कोई खास पहचान नहीं मिल सकी. ‘मकबूल’ जैसी फिल्म में सभी बड़े और मंझे हुए कलाकरों के बीच भी दीपक को नोटिस किया गया.

 

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.