हाय दैय्या! शादी से पहले दीपक कलाल ने कराया राखी सावंत का वर्जिनिटी टेस्ट, देखिए मेडिकल रिपोर्ट

राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी होने जा रही है। इससे पहले राखी सावंत के दूल्हे राजा दीपक कलाल ने वर्जिनिटी टेस्ट कराई है। मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है।

राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी होने जा रही है। इससे पहले राखी सावंत के दूल्हे राजा दीपक कलाल ने वर्जिनिटी टेस्ट कराई है। मेडिकल रिपोर्ट सामने आते ही सभी लोग हक्के-बक्के हो गए हैं। जी, हां इनके वर्जिनिटी रिपोर्ट ने तो हंगामा खड़ा कर दिया है। मतलब कि शादी से पहले ऐसा कौन करता है भाई? ये मैं नहीं ऐसा फैंस सवाल कर रहे हैं। चलिए कोई बात नहीं, जो हो गया सो हो गया। वैसे जब आप दीपक कलाल और राखी सावंत के वर्जिनिटी रिपोर्ट को देखेंगे तो आपको भी थोड़ा झटका लगेगा। क्योंकि राखी सावंत का मेडिकल रिपोर्ट तो इनके दिखावे की दुनिया से बिल्कुल अलग है।

दीपक कलाल के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, शादी से पहले दीपक ने राखी का वर्जिनिटी टेस्ट कराया था। इसकी जानकारी वे पहले दे चुके थे लेकिन आज बुधवार को उन्होंने सर्टिफिकेट भी पोस्ट किया है। इससे पता चल रहा है कि वो बात मजाकिया नहीं थी। इसको लेकर राखी ने कोई आपत्ति नहीं जताई बल्कि दोनों ने अपनी रजमांदी के साथ वर्जिनिटी टेस्ट कराई। वैसे आपको भरोसा नहीं होगा लेकिन दीपक कलाल कह रहे हैं कि वे दोनों ही वर्जिन हैं। दीपक कलाल ने राखी के अलावा अपनी रिपोर्ट भी पोस्ट की है।

ये रहा दीपक कलाल का वर्जिनिटी सर्टिफिकेट

राखी और दीपक हैं खुश
राखी सावंत और दीपक कलाल 31 दिसंबर, 2018 को शादी करने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने लॉस एंजिल्स का चयन किया है। यानी की राखी सावंत लंदन में शादी रचाने जा रही हैं, तो वहीं बैंकॉक में हनीमून मनाने जा सकते हैं। इसके लिए उन्होंने फैंस का प्यार भी मांगा है। दरअसल, शादी के कार्ड को राखी सावंत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि दीपक कलाल का अकाउंट पर भी इस बात की पुष्टि हो रही है। वैसे दीपक और राखी दोनों ही शादी को लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए राखी सावंत का एक वीडियो…

दीपक और राखी के मजेदार पोस्ट यहां देखें…

 

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.