Deepesh Bhan Passes Away: ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का हुआ निधन, नही रहे दीपेश भान !!

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है, वह एंड टीवी के सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान के किरदार में नज़र आते थे.

हाल ही में एक ऐसी दुखभरी खबर सामने आई है, जिसे सुन कर टीवी इंडस्ट्री के सभी लोगों को एक बड़ा झटका लगा है. एंड टीवी के मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं‘ फेम अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है. दीपेश शो में मलखान की भूमिका निभाते थे, और अपनी लाजवाब कॉमेडी के लिए जाने जाते थे. अचानक से उनके निधन की खबर सुनकर हर कोई चौक उठा है. यह खबर सभी के लिए बेहद शॉकिंग है. दीपेश के निधन के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है, लेकिन वह शनिवार की सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और उसी दौरान वह अचानक से गिर पड़े जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया और हॉस्पिटल में पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दीपेश भान की दोस्त चारुल हैं शॉक्ड

दीपेश की को-स्टार चारुल मलिक उनके निधन से बहुत दुखी हैं. दीपेश के साथ उनके बॉन्ड के विषय में बात करते हुए चारुल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि, ‘मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है, मुझे सुबह इस बात के विषय में पता चला. मैं उनसे कल ही मिली थी और वह एकदम ठीक थे. हमने साथ में कुछ वीडियो भी बनाए थे. मैं उन्हें बीते 8 सालों से जानती हूं, और सेट पर हम दोनों सबसे ज्यादा क्लोज थे. हम साथ में खाना खाते थे. वह मुझे सींस में भी गाइड करते थे.

सिर्फ चारुल ही नहीं परंतु शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रोहताश गौर भी दीपेश के निधन से शॉक्ड हैं, उन्होंने कहा कि, ‘आज हमारा कॉल टाइम थोड़ा लेट था, तो मुझे लगता है, जिम के बाद में क्रिकेट खेलने के लिए वह ग्राउंड चले गए थे. यह उनके फिटनेस रूटीन का हिस्सा है, लेकिन क्रिकेट खेलते हुए वह अचानक गिर पड़े. यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा शौक है.

बहुत से टीवी सीरियल में कर चुके हैं काम

दीपेश भान इससे पहले भी बहुत से कॉमेडी शोज़ में नजर आ चुके हैं, उन्हें मशहूर टीवी सीरियल एफआईआर, भूतवाला और कॉमेडी क्लब में भी देखा गया है. इसके अलावा भी वे सब टीवी के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने कई फिल्मों में भी अभिनय किया है, इसमें फालतू उट पटांग चटपटी कहानी शामिल है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।