रणवीर सिंह को छोड़ पेरिस में दोस्तों संग इन्जॉय कर रही हैं दीपिका पादुकोण, शेयर की ये फोटो

दीपिका पादुकोण अभी पेरिस में है जहां से वो अपने इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है।हाल ही में दीपिका ने अपनी टीम के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमे वो बहुत ही प्यारी नजर आ रही है।

हिंदी सिनेमा में अपने दमदारअभिनय का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज-कल पेरिस में है। जहां वो पूरी क्रू के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो में चिल करती नजर आ रही है। ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पीकू’, ‘पद्मावत’ जैसी हिट फिल्में देने के बाद एक्ट्रेस दीपिका ने बीते साल 2018 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ नवंबर में शादी कर ली। जिसके बाद दोनों ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन दिया। रणवीर सिंह भारत में है,वहीं दीपिका पादुकोण पेरिस में है,जहां से उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

हाल ही में दीपिका एक ऐड ब्रांड के विज्ञापन के लिए पेरिस पहुंची हुई है। जहां से उन्होंने अपने टीम के एक सदस्यों के साथ फ्रांसीसी राजधानी पेरिस से अपनी टीम के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर में दीपिका बहुत ही खूबसूरत लग रही है और कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही है।

बेज कॉम्फी आउटफिट में दीपिका काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। खुले बाल और उनकी आकर्षक आंखें तस्वीर को बयां करने के लिए काफी हैं।

यहां देखें दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट तस्वीरें

 

पेरिस से लगातार दीपिका पादुकोण अपनी उपस्थिति का एहसास करा रही है। इससे पहले उन्होंने आइफल टॉवर की तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसके साथ उन्होंने फ्रेंच भाषा में लिखा था ‘आउ रेवरिश पेरिस यानि अलविदा पेरिस’।

शादी के बाद दीपिका ने कई प्रोजेक्ट्स पे काम करना शुरू कर दिया है। दीपिका जल्द ही अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘छपाक’ पर काम शुरू करने वाली है। जिसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। ट्रिपल एक्स फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म में अपने को एक्टर विन डीजल के साथ काम करने की उम्मीद भी जताई जा रही है।

साथ ही साथ आपको बता दे न्यूयॉर्क स्थित वित्तीय सेवा कंपनी डफ एंड फेल्प्स द्वारा जारी वार्षिक सेलिब्रिटी ब्रांड सूची में दीपिका सबसे मूल्यवान बॉलीवुड सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल है। इस लिस्ट में दीपिका को टॉप पर रखा गया है। इस सूची में 2018 में दीपिका की ब्रांड वैल्यू 102 करोड़ रुपये थी।

 

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।