दीपिका और रणवीर की अमीर जोड़ी ने मचाया धमाल, एशिया के 4 सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल में हुए शामिल !!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड का एक बहुत ही फेमस जोड़ा है और यह दोनों बॉलीवुड के सबसे अमीर जोड़ों की सूची में भी शामिल हैं दोनों पति पत्नी बहुत से बड़े बड़े ब्रांड्स का चेहरा हैं।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स के द्वारा किए गए एक सर्वे के अनुसार बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को हाल ही में हिंदी सिनेमा की सबसे जबरदस्त जोड़ी के रूप में चुना गया है । एशिया के जाने-माने अखबार साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट जिसने इस बड़े से महाद्वीप पर सेलिब्रिटी जोगियों पर गहरी खोज की है के अनुसार दीपिका और रणबीर को सबसे ज्यादा मस्ती करने वाले मनमोहक और सबसे अलग जोड़ों में से एक माना गया है और उनकी कुल आय के अनुसार इस साल एशिया के 4 सबसे अमीर सेलिब्रिटी कपल्स में से चौथे स्थान पर शामिल कर दिया गया है।इस लिस्ट में पहले तीन स्थान हासिल करने वालों में हांगकांग के दिग्गज एक्टर टोनी लेउंग और कैरीना लाऊ, दक्षिण कोरियाई सुपरस्टार रेन और किम का नाम ताए ही और सिंगापुर के फैन वोंग और क्रिस्टोफर का नाम शामिल है । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के ऐसे पहले कपल है जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। इससे पहले बॉलीवुड का कोई भी जोड़ा इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल नहीं रह पाया है।

इतनी है दिपिका और रणवीर की सालाना कमाई

इस बात से तो हर व्यक्ति भलीभांति परिचित है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह एक फिल्म को करने के करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं अभिनेत्री सिर्फ तुम्हें ही नहीं परंतु उनके साथ साथ बहुत से विज्ञापनों का भी हिस्सा है और इन्हीं की वजह से वह हर साल लगभग 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर कम आती है और उनकी कुल संपत्ति 40 मिलियन डॉलर के करीब है वहीं दूसरी ओर दीपिका के पति रणवीर सिंह भी कुछ कम नहीं है डेफ एंड फेल्प्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह का ग्रैंड इवैल्यूएशन फिलहाल 158 मिलियन डॉलर के करीब है। साल 2020 में उनका यही वाले शनि 102.93 मिलियन डॉलर था, परंतु अभी है आपने बहुत ज्यादा बदल चुके हैं और वीर सिंह सभी अभिनेताओं में टॉप कर रहे हैं। इस इवैल्यूएशन ने उन्हें इस समय भारत में सबसे ज्यादा महंगा बॉलीवुड सेलिब्रिटी बना दिया है।

इन फिल्मों में जल्द आएंगे नज़र 

यदि दीपिका और रणवीर के काम की बात करें तो रणवीर सिंह को आखरी बार उनकी फिल्म 83 में देखा गया था जिसमें उन्होंने भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव जी का किरदार निभाया था वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण को जल्द ही शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म पठान मैं देखा जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।