दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मिलकर कोविड-19 राहत में योगदान देने का लिया संकल्प!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मिलकर कोविड -19 राहत के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में अपना योगदान देने का संकल्प लिया है

रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण(फोटो:ट्विटर)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मिलकर कोविड -19 राहत के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में अपना योगदान देने का संकल्प लिया है और साथ ही अपने लाखों प्रशंसकों से भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

इस वक़्त पूरा देश लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति का सामना कर रहा है और इससे सभी प्रभावित हुए हैं। मुश्किल के इस समय में, उद्योग से कई हस्तियों ने अपना समर्थन प्रदान करते हुए कदम आगे बढ़ाया है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मिलकर कोविड -19 राहत के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में अपना योगदान देने का संकल्प लिया है और साथ ही अपने लाखों प्रशंसकों से भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

पढ़ें: दीपिका पादुकोण की वो तस्वीर जब उनके दांत नहीं हुआ करते थे, लेकिन लिपस्टिक तो जरूरी है!

दोनों ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा,”In times like these, every bit counts. We humbly pledge to contribute to the PM-CARES FUND, and hope that you will too. We’re all in this together, and we shall overcome. Jai Hind.”

“मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ PM-CARES FUND (पीएम-केयर्स फंड) में योगदान देने का संकल्प लेते हैं, और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं, और हम साथ मिलकर मौजूदा हालात पर काबू पाने में कामयाब होंगे।
जय हिन्द!”

दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स और एक पावर कपल दीपिका और रणवीर द्वारा उठाये गए इस कदम ने समाज में अपना योगदान देने के लिए निश्चित रूप से सभी को बेहद प्रेरित कर दिया है। शाहरुख खान, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली जैसे कई सेलेब्स ने अपने अपने तौर पर कोरोना जैसी बीमारी से लड़ने के लिए देश का साथ देते हुए अपने हाथ आगे बढ़ाए है। हर कोई इस वक़्त घर पर हैं और प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए आदेशों का पालन कर रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी एक हो गए हैं ये हमारी एकजुटता का बेहतरीन उदाहरण हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!