‘दीपवीर’ के वेडिंग गिफ्ट की ‘फरमाइश’! फ्यूचर प्लानिंग में अभी से लग गए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

'दीपवीर' वेडिंग गिफ्ट के तौर पर चाहते हैं कि अतिथि उनके फाउंडेशन के नाम चेक दें। लिव लव लाफ फाउंडेशन के नाम चेक काटकर शादी का गिफ्ट करें।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। शादी की तैयारी, रिसेप्शन पार्टी के बाद अब वेडिंग गिफ्ट की बात जोर-शोर से चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की ओर से वेडिंग गिफ्ट के लिए खास फरमाइश की गई है। ये फरमाइश बुरी नहीं है। इससे एक बात साफ दिख रही है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को अभी से भविष्य की प्लानिंग कर रहे हैं। मतलब कि यहीं से भविष्य को संवारने और उज्जवल करने की योजना बन गई है। वैसे ये काम वे खुद के लिए नहीं बल्कि सामाजिक कल्याण के लिए करना चाहते हैं।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘दीपवीर’ वेडिंग गिफ्ट के तौर पर चाहते हैं कि अतिथि उनके फाउंडेशन के नाम चेक दें। यदि आप इनको गिफ्ट देना चाहते हैं तो लिव लव लाफ फाउंडेशन के नाम चेक काटकर शादी का गिफ्ट करें। इसके जरिए वे मानसिक रूप से विकृत लोगों की सेवा कर पाएंगे। दरअसल, इसके जरिए ‘दीपवीर’ समाज को एक संदेश देना चाहते हैं। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि वे वेडिंग गिफ्ट का सदुपयोग करना चाहते हैं। वैसे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फ्यूचर प्लानिंग बुरी नहीं है। इससे असहाय लोगों का भला होगा।

रिसेप्शन पार्टी में बदलाव
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड सामने आया है। कार्ड की मानें तो मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में रखा गया है। जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा। ये रिसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की ओर से रखा गया है। वहीं, 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये रिसेप्शन पार्टी 1 दिसंबर को होने वाली थी। जबकि, नए कार्ड की मानें तो शादी रिसेप्शन की डेट में बदलाव दिख रहा है। अब देखना है कि इस पर दीपवीर की ओर से सफाई कब आती है। शादी की रिसेप्शन पार्टी मुंबई और बेंगलुरु में होने वाली थी।

देखें वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.