दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का शुरू हो गया रोमांटिक वेकेशन, देखिये इनके हॉलिडे की पहली तस्वीर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) निकलें हैं वेकेशन पर, दीपिका ने शेयर की Beach Side की ये प्यारी तस्वीर!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की छुट्टी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की मनमोहक तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है और छुट्टी से पहली तस्वीर उन्होंने अपने पति रणवीर के साथ शेयर की है आयर वो भी प्यार भरे कैप्शन के साथ। अपने बिजी शेड्यूल से दोनों ने कुछ समय निकाला और अब वेकेशन के लिए निकल गए हैं।

दीपिका ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी और रणवीर के फुटवियर की तस्वीर क्लिक की है को कि किसी beach की है। दीपिका ने कैप्शन में अपने पति के लिए एक प्यारा संदेश लिखा है, “मुझे रास्ता दिखाने के लिए मैं हमेशा आप पर निर्भर रहूंगी” दीपिका के इंस्टाग्राम पर फोटो डालने के तुरंत बाद, उनके प्रशंसकों ने उनसे अनुरोध किया कि वे अपनी और रणवीर की एक सेल्फी भी पोस्ट करें।

यहां देखिये दीपिका द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर-

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुछ महीनों पहले स्वर्ण मंदिर और तिरुपति तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने गए थे और उसके बाद ये उनका पहला वेकेशन है। इस जोड़े ने नवंबर, 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। फ़िल्मों की बात की जाए तो दीपिका को आखिरी बार मेघना गुलज़ार की फिल्म छपाक में देखा गया था। इस फ़िल्म में वो एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में दिखाई दी हैं। इसके बाद दीपिका फ़िल्म ’83’ में भी दिखाई देंगी जिसमें उनके पति रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, हॉलीवुड की हिंदी रीमेक द इंटर्न और एक शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म भी दीपिका की झोली भी है। दूसरी ओर रणवीर सिंह ’83’, ‘जयेशभाई जॉर्डन’ और में दिखाई देंगे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!