दीपिका पादुकोण बनी मामी फिल्म फेस्टिवल की नई अध्यक्ष, पूर्व अध्यक्ष किरण राव का बयान भी पढ़ लीजिए

सही कहें तो अब इन्तजार ही नहीं होता। हम तो बस जल्दी से इस गद्दी पर रानी पद्मावती उर्फ़ दीपिका पादुकोण को बैठते हुए देखना चाहते हैं।

मस्तानी दीपिका पादुकोण बनी मामी फेस्टिवल की नई अध्यक्ष

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारों में से एक हैं दीपिका पादुकोण। पिछले 10 सालों से दीपिका पादुकोण का जादू फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा है कि उनसे जुडी हर खबर मीडिया की सुर्खियां बन जाती है। दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक बड़ी खबर से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं। दीपिका को एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है। जी हां, दीपिका पादुकोण को मामी फिल्म फेटिवल का नया चेयर मैन बनाया गया है। इससे पहले इस पद पर अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव विराजमान थीं। किरण राव चार साल तक इस पद पर कार्यरत थीं।

मुंबई मिरर से बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने बताया कि ‘ये मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है कि मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। हम एक ऐसा समुदाय बनाने की कोशिश करेंगे जिसमे सिनेमा को प्यार करने वालों का समावेश होगा। ‘

सही कहें तो अब इन्तजार ही नहीं होता। हम तो बस जल्दी से इस गद्दी पर रानी पद्मावती उर्फ़ दीपिका पादुकोण को बैठते हुए देखना चाहते हैं। वैसे बेहद जानना जरूरी है कि मामी फिल्म फेस्टिवल पर दीपिका पादुकोण की नियुक्ति पर पूर्व प्रेजिडेंट किरण राव का क्या कहना है।

किरण राव ने दीपिका पादुकोण का समर्थन करते हुए कहा है कि ‘मामी के अध्यक्ष पद पर मेरा काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। और अब चार साल बाद मै इस पद पर बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का स्वागत करती हूं।’

बता दें कि इस समय दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी कर बेहद ही खुश हैं। दोनों की प्यारी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती हैं। फिलहाल दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं। जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर भी हैं। कभी पेरिस तो कभी बेंगलुरु तो कभी एयरपोर्ट पर, दीपिका मीडिया के कैमरे पर इन जगह कुछ ज्यादा ही दिखी हैं।

डिअर दीपिका पादुकोण… हमारी तरफ से आपको ढ़ेर सारी बधाई!

देखें दीपिका पादुकोण की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।