दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बेबी प्लानिंग और रणवीर सिंह को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बीते साल अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शादी की थी। वहीं शादी के कुछ महीनों बाद से ही उनके गर्भवती होने की अफवाहें कई बार उड़ चुकी है, लेकिन इस बार दीपिका ने अपनी बेबी प्लानिंग को लेकर बड़ी बात बोली है।

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जब से बी-टाउन के बाबा उर्फ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी क्या की, तभी से बाजीराव की मस्तानी के गर्भवती होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया। दरअसल, अगस्त के महीने में जब रणवीर सिंह अपने प्रशंसकों के साथ लाइव चैट कर रहे थे तभी लाइव सेशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने कमेंट बॉक्स में ‘हाय डैडी’ (Hi Daddie) कमेंट कर सबको चौंका दिया था। इस प्रतिक्रिया के बाद दीपिका के गर्भावस्था की अफवाह को हवा मिल गई लेकिन हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए दीपिका ने इन अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है।

पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली दीपिका पादुकोण ने हाल ही में गर्भवती होने को लेकर बात की। उन्होंने कहा है कि,’मैं अफवाहों से आश्चर्यचकित नहीं हूं। क्या हम बच्चे चाहते हैं? बिलकुल, चाहते हैं, हम दोनों को बच्चों से प्यार है लेकिन क्या हम कभी भी बच्चे पैदा करने का इरादा रखते हैं? बिल्कुल नहीं! हम अभी अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि इस समय बच्चे पैदा करना उचित होगा। हम बच्चों के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं। मेरा और रणवीर का अभी माता-पिता बनने का कोई इरादा नहीं है।

अपनी बात को जारी रखते हुए दीपिका ने आगे कहा- मुझे लगता है कि यह दुखद है कि समाज अपने आपको और लोगों को इस रूप में रखता है कि ठीक है आप इतने लंबे समय से डेट कर रहे हों तो शादी कर कर रहे हों, इसके बाद फिर पूछते है कि मां या पिता कब बन रहे हों? दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में इटली में एक बेहद निजी समारोह में शादी की थी। शादी के बाद दोनों कलाकार अपने-अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गएl रणवीर ने शादी के बाद पहली बार सिम्बा में काम किया, जो दिसंबर 2018 में रिलीज़ हुई और इसके बाद उन्हें फरवरी 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म गली बॉय में देखा गया। वहीं बात करें तो बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में दिखाई देंगी। उनकी ये फिल्म भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित होगी।

ये भी पढ़ें: IIFA Awards: ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ट्रोलर्स बोले-फैशन के नाम पर कुछ भी

कुछ ऐसी थी रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी, पहले टकरार फिर प्यार…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।