Cannes 2018: दीपिका पादुकोण ने कांस में बिखेरा जलवा, देखिये उनके सारे LOOKS

कांस में दीपिका पादुकोण का धमाल, देखिये सभी लुक्स

कांस में दीपिका पादुकोण का धमाल, देखिये सभी लुक्स

दीपिका पादुकोण  ने फ्रेंच रिवेरिया पर अपने वर्सेटाइल लुक से इंटरनेट पर खलबली मचा दी है। मैसन मार्गीयल की ड्रेस, अलेक्जेंडर का बैग और टॉम फोर्ड एंड सेलीन की एक्सेसरी के साथ दीपिका पादुकोण अपने इस सहज एयरपोर्ट लुक में भी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी।

कैंन्स में अपने आगमन की सूचना देते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा,”touchdown Cannes… #Cannes2018 @lorealskin @lorealmakeup @lorealhair #lorealparisindia”.

अपनी स्टाइलिश एंट्री के बाद, दीपिका पादुकोण ने ब्लू जीन्स और सफ़ेद टॉप के साथ अपने दिन की शुरुवात की जिसमे वह हर बार की तरह बेहद खूबसूरत और सेक्सी नज़र आ रही थी। दीपिका ने एक कूल चश्मा और हाई हील्स के साथ अपने इस सेक्सी लुक को पूरा किया था।

 

अपने कैंन्स अवतार की झलक देते हुए दीपिका ने कहा,”when in Cannes… #cannes2018 @lorealskin @lorealhair @lorealmakeup #lorealparisindia”.

कैंन्स में अपने पहले दिन को चिन्हित करते हुए, दीपिका ने टोम न्यूयॉर्क की रंगीन स्ट्रिपड ड्रेस और क्रिसटेन लौबॉटिन के जूतों के साथ अपनी स्टाइलिश शुरुवात की है।

 

अपनी एक ओर दमदार अपीयरेंस के साथ दर्शकों का मन मोहने के बाद, दीपिका पादुकोण ने अपने नवीनतम लुक के साथ एक बार फिर दर्शको का दिल जीत लिया है। फिलॉसफी डी लोरेंजो सेराफिनि की ड्रेस और जूतों में दीपिका का यह लुक काफ़ी लुभावना था।

 

अभिनेत्री ने पिछले साल कैंन्स में अपने सेक्सी लुक से हर किसी को हैरत में डाल दिया था और इस साल एक बार फिर हर कोई बॉलीवुड की रानी को कैंन्स के रेड कार्पेट पर देखने के लिए बेताब था।

दीपिका पादुकोण की हालिया तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर होहल्ला मचा दिया है हालाँकि यहाँ देखिये उनका रेड कार्पेट लुक-

मेट गाला में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के बाद, अब बॉलीवुड की नायिका दीपिका पादुकोण इस साल कैंन्स फ़ेस्टिवल में अपने लाज़वाब लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीत चुकी है| दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मेट गाला में प्रबल गुरुंग क्रिएशन में अपने सेक्सी अवतार के साथ हर किसी को मंत्रमुक्त कर दिया था। अब उनका ये लुक लोगों को पसंद आया|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।