Cannes 2019: कान्स में दूसरे दिन के लिए ये है दीपिका पादुकोण का लुक, एक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया फैंस को चकमा

दीपिका पादुकोण ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' (Deepika Padukone Cannes Film Festival 2019) में दूसरे दिन भी शानदार एंट्री की। दीपिका ने 'कान्स' (Deepika Padukone Cannes 2019) में दूसरे दिन के लिए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन को चुना।

दीपिका पादुकोण ने 'कान्स' में दूसरे दिन के लिए इस आउटफिट को चुना है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ (Deepika Padukone Cannes Film Festival 2019) में दूसरे दिन लाइम शेडेड ट्यूल कलर के गाउन में रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आईं। एक्ट्रेस (Deepika Padukone Cannes 2019) ने कुछ देर पहले अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ दीपिका ने आज फैंस को बड़ी चालाकी से चकमा भी दिया है। दरअसल एक्ट्रेस ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कान्स’ के दूसरे दिन के लिए अपने 4 लुक में तस्वीरें शेयर की थीं, लेकिन उन चारों ही आउटफिट को छोड़ दीपिका ने इस लाइम शेडेड ट्यूल गाउन को चुना।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Photos Cannes 2019) ने ‘कान्स’ में दूसरे दिन भी साबित कर दिया कि बॉलीवुड में उनके मुकाबले की फैशन दिवा कोई नहीं है। शुक्रवार को दीपिका ने जो गाउन कैरी किया है उसे पेरिस के मशहूर डिजाइनर ‘गिआंबट्टिस्ता वल्ली’ ने डिजाइन किया है। लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ दीपिका काफी क्यूट लग रही थीं। दीपिका के अंदाज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और अभिनेत्री रेड कार्पेट पर छा गईं।

बताते चलें कि दीपिका पादुकोण ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ (Cannes 2019 Deepika Padukone) में पहले दिन कस्टम डंडस क्रीम एंड ब्राउन कलर का लॉन्ग ट्रेल गाउन पहना था। पोनी टेल, डार्क आईलाइनर में दिखीं अभिनेत्री ने अपनी अदाओं से इवेंट में सभी को अपना दीवाना बना दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं दीपिका पादुकोण की तस्वीरों को देख ‘कान्स’ में उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। दीपिका ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं, जिनपर उनके पति रणवीर सिंह प्यार जताते हुए कमेंट कर रहे थे।

देखिए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें…

 

देखिए ‘कान्स’ के रेड कार्पेट पर जाते हुए दीपिका पादुकोण का वीडियो…

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ के लिए कुछ यूं सजी थीं दीपिका पादुकोण

क्या है ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’? देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।