Cannes 2019: कान्स के लिए इस बार ऐसा है दीपिका पादुकोण का लुक, बला की खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने गुरुवार को 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' (Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस लुक से सबको दीवाना बना दिया। दीपिका ने (Deepika Padukone Cannes 2019) इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

दीपिका पादुकोण ने यह तस्वीरें शेयर की हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम, गेटी इमेज)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ (Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री कर चुकी हैं। अभिनेत्री ने इस बार ‘कान्स’ के लिए बेहद खूबसूरत ब्राउन एंड क्रीम कलर के गाउन का चयन किया है। दीपिका ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उस खूबसूरत गाउन में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Cannes 2019) किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने इस बार भी ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Deepika Padukone Photos Cannes 2019) में अपने लुक से सभी को हैरत में डाल दिया। अभिनेत्री ने एक बार फिर साबित कर दिया कि खूबसूरती के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के मामले में उनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता है। ब्राउन एंड क्रीम कलर के कॉम्बिनेशन वाले खूबसूरत कस्टम डंडास के गाउन में दीपिका किसी अप्सरा से जरा भी कम नहीं लग रही हैं।

हाई पोनी टेल, हील्स, गहरा आईलाइनर, ड्रॉप डैंग्लर ज्वैलरी और ‘कान्स’ के रेड कार्पेट को छूता एक लंबा ड्रीम ट्रेल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Cannes 2019 Photos) के इस खास लुक को परफेक्ट बना रहा है। दीपिका के रेड कार्पेट पर पहुंचते ही हर कोई उनका दीवाना हो गया। इस दौरान अभिनेत्री फ्लाइंस किस करती हुई भी नजर आईं। बताते चलें कि टीवी एक्ट्रेस हिना खान ‘कान्स’ के रेड कार्पेट (Hina Khan Cannes 2019) पर एंट्री कर चुकी हैं। गुरुवार को दीपिका के अलावा कंगना रनौत ने भी रेड कार्पेट पर अपने इंडियन ट्रेडिशनल लुक से सभी का दिल जीत लिया।

देखिए दीपिका पादुकोण की ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ से जुड़ी तस्वीरें…

2010 से लेकर 2018 तक, ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल में कितना बदला दीपिका पादुकोण का लुक

क्या है ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’? देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।