दीपिका पादुकोण ने दिखाया अपना स्टाइलिश लुक, सामने आईं शानदार तस्वीरें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी फिल्म छपाक (Chhapaak) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके लिए दीपिका जमकर मेहनत कर रही हैं। छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका फोटोग्राफरों की मदद करती हुई नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका जमकर मेहनत कर रही हैं। वहीं प्रमोशन के दौरान दीपिका जमकर मस्ती भी कर रही हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण फोटोग्राफरों के साथ हंसी-मजाक करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं अच्छे पोज के लिए उनकी मदद भी कर रही हैं।

छपाक के प्रमोशन के समय का वीडियो सामने आया है उसमें दीपिका फोटोग्राफरों से अच्छे फोटो क्लिक कराने के लिए बैकग्राउंड लोकेशन बताती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल, दीपिका अपने फ्रेंडली नेचर के लिए जानी जाती हैं। इस तरह के कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं।

इससे पहले एक वीडियो जो सामने आया था उसमें दीपिका पादुकोण फोटोग्राफर से उसके मोबाइल का कवर मांगती हुई दिखाई दीं। इस वीडियो में दीपिका ने फोटोग्राफर से उसके मोबाइल का कवर मांग भी लिया था लेकिन बाद में उसे वापस कर दिया।

बता दें इस समय दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं। दीपिका की ये फिल्म नए साल 2020 के मौके पर 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। इसके बाद दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83′ में भी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी।

इसे भी पढ़ें : फोटोग्राफर से फोन लेकर ये क्या कहने लगीं दीपिका पादुकोण, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.