Anisha Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण ने बहन अनीशा पादुकोण की तस्वीर शेयर कर उड़ाया मजाक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की छोटी बहन अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) 29 साल की हो गई हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए बहन अनीशा को बर्थडे विश किया और उनके के बर्थडे पर अपने मायके यानी बैंगलौर भी पहुंची।

दीपिका पादुकोण और अनीशा पादुकोण की तस्वीर (फोटो:इंस्टग्राम)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की छोटी बहन अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) 29 साल की हो गई हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए बहन अनीशा को बर्थडे विश किया और उनके के बर्थडे पर अपने मायके यानी बैंगलौर भी पहुंची। यहीं देर रात दीपिका ने फैमिली के साथ अनीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। दीपिका और उनकी बहन के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

दीपिका पादुकोण के अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन अनीशा की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनीशा के साथ खड़ीं डाइट चीट करते हुए फ्रेंच फ्राइज का मजा लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा है ‘हैप्पी, हैप्पी बर्थडे मेरी फ्रेंच फ्राइज की पार्टनर। सच कहूं तो तुम खुद ही फ्रेंच फ्राइज है। ओके बाय।’

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण फ्रेंच फ्राइज से भरा पूरा बाउल लिए दीपिका के सामने लेकर खड़ी हैं। वहीं दीपिका पादुकोण बड़े ही मजे से फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में दीपिका ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं,उनकी बहन अनीशा ने लाइट कलर का जंपसूट पहना है। दोनों की बॉन्डिंग फोटो में बहन कम क्लोज फ्रेंड की तरह ज्यादा दिख रही है।

दीपिका पादुकोण बीते दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं। छपाक 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। वहीं अब दीपिका जल्द रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में दिखाई देंगी। इसी के साथ दीपिका ने कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म द इंटर्न साइन की है। इस फिल्म का लोगो पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.