दीपिका पादुकोण को मालती का लुक देने में लगते हैं इतने घंटे, फिल्म ‘छपाक’ के लिए रोजाना करती हैं इतनी मेहनत!

हाल ही में फिल्म 'छपाक' का पहला पोस्टर सामने आया था, जिसमें दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक में दिखाई दे रही हैं। उनके इस लुक की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक ने भी काफी तारीफ की है।

दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक में। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया था, जिसमें दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक में दिखाई दे रही हैं। उनके इस लुक की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक ने भी काफी तारीफ की है।

आपको बता दें कि फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर जैसे लुक में दिखने के लिए दीपिका पादुकोण को शूटिंग के दिन 3-4 घंटे का टाइम मेकअप करने में लगता है। दरअसल, एसिड अटैक सर्वाइवर का लुक पाने के लिए उनके चेहरे का मेकअप करने में तीन-चार घंटे लगते हैं और इसी मेकअप को हटाने के लिए इससे भी ज्यादा वक्त लगता है। इसका मतलब यह है कि दीपिका पादुकोण को इस लुक में दिखने और वापस अपने वास्तविक लुक में आने के लिए 8-10 घंटे का समय लगता है।

दिल्ली में चल रही है शूटिंग

फिल्म ‘छपाक‘ में दीपिका पादुकोण माल्ती के किरदार निभाने को काफी धैर्य रखना होता है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही हैं। वह दिल्ली के कनॉट प्लेस, जनपथ और राजौरी गार्डन जैसे क्षेत्रों में शूटिंग कर चुकी हैं। इस शूटिंग के दौरान वह एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक में ही दिखाई दी हैं। उनके साथ एक्टर विक्रांत मैसी भी राजौरी गार्डन मार्केट में नजर आए हैं।

फिल्म का पोस्टर देख लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा ये

लक्ष्मी अग्रवाल से फिल्मछपाक के फर्स्ट लुक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण का पहला लुक देखकर उन्हें खुशी है। उन्हें खुशी है कि एक सेलिब्रिटी उनके लुक में हैं। उन्होंने कहा दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्टिस्ट की सराहना की। आपको बता दें कि फिल्म की घोषणा से ही फिल्म और दीपिका पादुकोण की चर्चा शुरू हो गई थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मैसी भी अहम किरदार में हैं।

यहां देखिए फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।