छपाक के लिए ऐसे होमवर्क कर रही हैं दीपिका पादुकोण, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इसमें फिल्म 'छपाक' की स्क्रिप्ट वाली स्पाइरल बुक रखी है। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा कि इस तरह का होमवर्क करने को वे एन्जॉय करती हैं।

फिल्म छपाक का फर्स्टलुक और स्क्रिप्ट। (फोटोः इंस्टाग्राम)

हाल ही में फिल्म ‘छपाक’ का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में दिखाई दीं। फिल्म का ये फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो गया। लक्ष्मी अग्रवाल के लुक में दीपिका पादुकोण को देखकर उनके फैंस सहित फिल्म क्रिटीक ने भी उनकी काफी सराहना की। इसके बाद आज दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इसमें फिल्म ‘छपाक’ की स्क्रिप्ट वाली स्पाइरल बुक रखी है।

दीपिका पादुकोण के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी छपाक की स्क्रिप्ट के अलावा एक पिंक कलर का हाइलाइटर,फुट्टा,पेंसिल और रबड़ भी एक बेड पर रखी हुई है। इसे शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा कि इस तरह के होमवर्क करने को मैं काफी एन्जॉय करती हूं। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। दीपिका इसके लिए होली के तुरंत बाद से ही दिल्ली में आ गई थीं।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम पोस्ट

दीपिका पादुकोण कर रही हैं फिल्म को प्रोड्यूस

दीपिका पादुकोण से मिलने के लिए उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह सोमवार को दिल्ली में लगे फिल्म के सेट पर उनसे मिलने आए। वैनिटी वैन के बाहर सिक्योरिटी गार्ड के साथ रणवीर सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण फिल्म में पहली बार एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ी हैं। इससे पहले एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इससे एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन में हाथ आजमा रही हैं।

मेघना गुलजार कर रही हैं डायरेक्ट

आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में और इसके अलावा विक्रांत मैसी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट स्क्रिप्ट रीडिंग करते हुए नजर आई थी।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।