दीपिका पादुकोण की वो तस्वीर जब उनके दांत नहीं हुआ करते थे, लेकिन लिपस्टिक तो जरूरी है!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने प्रशंसकों को अपने लॉकडाउन के जरिए अपने दैनिक अपडेट के साथ लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। वर्कआउट वीडियो से लेकर फनी पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ पोज़ देते हुए,

दीपिका पादुकोण की तस्वीर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने प्रशंसकों को अपने लॉकडाउन के जरिए अपने दैनिक अपडेट के साथ लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। वर्कआउट वीडियो से लेकर फनी पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ पोज़ देते हुए, अभिनेत्री यह सुनिश्चित कर रही है कि 21 दिनों के लॉकडाउन में कोई भी निराश न हो।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने प्रशंसकों को अपने लॉकडाउन के जरिए अपने दैनिक अपडेट के साथ लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। वर्कआउट वीडियो से लेकर फनी पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ पोज़ देते हुए, अभिनेत्री यह सुनिश्चित कर रही है कि 21 दिनों के लॉकडाउन में कोई भी निराश न हो। इस बीच, अभिनेत्री की एक दुर्लभ बचपन की तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है और इसे उसके फैन क्लब पर खूब शेयर किया जा रहा है।

पढ़ें: Coronavirus: दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह का उड़ाया मज़ाक, रणवीर ने कहा “देख लूंगा तुम्हें…”

इस बेहद क्यूट तस्वीर में, अभिनेत्री को उसकी माँ के साथ बैठे देखा जा सकता है। वह एक सुंदर सफेद और नीले रंग का फ्रॉक पहने हुए है। इस तस्वीर में दीपिका के दांत नहीं है और वो बहुत फनी लग रही है। दीपिका ने अपनी लिपस्टिक भी लगा रही है जिससे पता चलता है कि वो बचपन से ही मेकअप कि शौकीन हैं। देखिए उनकी ये प्यारी तस्वीर:

हाल ही में, रणवीर ने सोशल मीडिया पर पत्नी दीपिका की एक स्पष्ट तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह घर के चारों ओर तांक झांक कर रही थी और नुटेला खा रही हैं। उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दीपिका रणवीर के फिल्म पद्मावती वाले किरदार खिलजी के नाम का नुटेला कहा रही हैं और बेहद प्यारी दिखाई दे रही हैं। वहीं, दीपिका खुद भी रणवीर कि बेहद कैंडिड तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। और इन कपल्स की ये तस्वीरें शेयर करने के फ्लो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और ये तस्वीरें बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

फिल्मों की बात की जाएं तो, दीपिका कबीर खान की क्रिकेट ड्रामा ’83’ में अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नज़र आएंगी। उनके पास शकुन बत्रा की अगली फिल्म भी है, जहां वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!