दीपिका पादुकोण ने लंदन में छोड़ा पति रणवीर सिंह का साथ, इस नए दोस्त संग कर रही हैं एन्जॉय

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) डायरेक्टर कबीर सिंह की फिल्म 83 की शूटिंग में पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ ही नहीं, बल्कि अपनी नई दोस्त के साथ भी फिल्म के सेट पर काफी एन्जॉय कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर सिंह (Kabir Khan Films) की फिल्म 83 की शूटिंग में पति रणवीर सिंह के साथ ही नहीं, बल्कि अपनी नई दोस्त के साथ भी फिल्म के सेट पर काफी एन्जॉय कर रही हैं। दीपिका पादुकोण फिल्म 83 (83 The Film) में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं। वह अपनी नई दोस्त कबीर खान की बेटी सायरा कबीर के साथ हैं और उन्हें कंपनी दे रही हैं। एक तस्वीर में दीपिका पादुकोण ने सायरा को अपनी गोद में उठा रखा है।

सायरा कबीर (Sairah Kabir) की मां मिनी माथुर ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के साथ अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा है,’साफ दिख रहा है सायरा फिल्म 83 के सेट पर काफी मस्ती कर रही हैं और दीपिका पादुकोण ( उसे कुछ गर्ल्स गोल्स दे रही हैं।’ आपको बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म भारत की 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप जीत पर आधारित है।

इस पोस्ट में देखिए दीपिका पादुकोण की नई दोस्त-

दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहे हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इन दिनों इंग्लैंड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ शूटिंग कर रही हैं। इससे पहले रणवीर सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह 83 की टीम के साथ कपिल देव के किरदार में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे थे। रणवीर सिंह इंग्लैंड शेड्यूल जाने से पहले कपिल देव(Kapil Dev)  के घर पर 10 दिन तक रहे। जिससे की वह कपिल देव की पर्सनल लाइफ को जान सके और उनके स्किल्स को सीख सकें।

सलमान खान फिर बने सिंगर, इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट संग गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

यहां देखिए साथ काम करने के बाद भी पंकज त्रिपाठी को इग्नोर कर रहे हैं  रणवीर सिंह…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।