एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: शादी, हनीमून से लेकर बेबी प्लानिंग तक, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने दिया ये जवाब

हिन्दीरश.कॉम से फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने की एक्सक्लूसिव बातचीत, इस दौरान उन्होंने शादी के बाद के अहसास से लेकर अपने हनीमून तक की सभी बातों पर बेबाकी से जवाब दिया। आइए जानते हैं ‘हिन्दीरश’ के सवालों पर क्या था दीपिका पादुकोण का जवाब…

फिल्म एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (फोटो- पिंकविला)

मेरे पैरेंट्स हमारी शादी से बहुत खुश थे। शादी के बाद मैं बहुत जमीन से जुड़ा हुआ महसूस कर रहीं हूं। बहुत अच्छा अहसास है मैं शब्दों में नहीं बता पाउंगी। मैं हमेशा मेरे पैरेंट्स के लिए बेटी ही रहूंगी। जी हां! ये कहना है बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण का। हाल ही में हिन्दीरश.कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद के अहसास से लेकर अपने हनीमून तक की सभी बातों पर खुलकर बात की। आइए जानते हैं ‘हिन्दीरश’ के सवालों पर क्या था दीपिका पादुकोण का जवाब…

सवाल- आपने जब माता-पिता को बताया है रणवीर सिंह से आप शादी करना चाहती हैं तो उनकी प्रतिक्रिया क्या थी?

दीपिका पादुकोण- जब (हंसते हुए) मैंने मेरे पैरेंट्स को कहा कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं वो बहुत खुश हुए। मां-बाप तो हमेशा यही चाहते हैं कि बच्चे हमेशा खुश रहें। और कहीं न कहीं जो हमारे बीच बहुत सारी समानता है। तो जाहिर सी बात है कि पैरेंट्स हम दोनों के लिए बहुत खुश हुए थे।

सवाल–शादी के बाद आपके जीवन में क्या बदलाव हुआ है?

दीपिका पादुकोण-बदलाव तो मैं नहीं कहूंगी, जुड़ाव कहूंगी। बेटी तो मेरे मां-बाप के लिए हमेशा मैं बेटी रहूंगी। लेकिन जाहिर सी बात है कि मैं अब एक बीबी भी हूं एक बहू भी हूं। जुड़ाव तो है ही। रिश्ते तो बदलते ही रहते हैं। मेरे ख्याल से ये कभी नहीं होगा कि मैं मेरे पैरेंट्स के लिए बेटी नहीं रहूंगी। अभी मैं वीकेंड में बैंगलूर गई थी। अभी भी वो मुझसे वैसे ही बर्ताव करते हैं। मुझसे उम्मीदें भी वैसी ही हैं एक बेटी की तरह। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि कुछ भी चीज कभी भी हमेशा के लिए बदलेगी।

सवाल– कोई एक चीज जो शादी के बाद बदल गई हो?

दीपिका पादुकोण-एक बदलाव जरूर आया है हमारे रिश्ते में, या हमारी जिंदगी में। वो चीज पूरी तरह से क्या है मैं उसको दिखा नहीं पाती हूं। मैं उनको शब्दों में नहीं बता पाउंगी। निश्चित रूप से तुम महसूस कर सकते हो, मैं बहुत जमीन से जुड़ा हुआ खुद को महूसूस करती हूं। बहुत खुश महसूस करती हूं। मैं आपको पूरी तरह से शब्दों में बयां नहीं कर पाउंगी। लेकिन बहुत अच्छा अहसास है।

सवाल– शादी हो गई, रिसेप्शन हो गया, उसके बाद सबसे बड़ा सवाल जो आता है वो है हनीमून का। तो उसका क्या प्लान हैं और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा भी इसी समय रिलीज हो रही है। तो आप लोग क्या प्लान कर रहे हो?

दीपिका पादुकोण- हनीमून तो वही है। मेरे ख्याल से 28 दिसंबर को जब सिंबा रिलीज हो गई। मेरे ख्याल से वहीं हमारा हनीमून होगा। फिलहाल हम लोग छुट्टियों के बारें में बहुत ज्यादा नहीं सोच रहें हैं। इस समय हमारा फोकस सिर्फ फिल्म रिलीज पर है।

सवाल– बेबी प्लानिंग की खबरों पर आपका क्या रिएक्शन होता है?

दीपिका पादुकोण- जब हमें ऐसा लगेगा तब हम इसके बारें में सोचेंगे। फिलहाल मेरा और रणवीर का पूरा फोकस अपने फिल्मी करियर पर है।

देखिए दीपिका पादुकोण का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

देखिए दीपिका पादुकोण की अन्य तस्वीरें…

 

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।